Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हरदा में चोरों ने एक साथ तोड़े 13 पुलिसवालों के घरों के ताले, सोने-चांदी के जेवरात सहित लाखों की चोरी

हरदा में चोरों ने एक साथ तोड़े 13 पुलिसवालों के घरों के ताले, सोने-चांदी के जेवरात सहित लाखों की चोरी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

मध्यप्रदेश : हरदा जिले में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है हरदा में पुलिस स्टाफ के घर ही सुरक्षित नहीं. यहां एक या दो नहीं बल्कि एक साथ 13 पुलिस कर्मचारियों के घरों के ताले टूट गए. इसमें से एक घर में लगभग 5 लाख कीमत के गहने चोरी हो गए.कि नई और पुरानी पुलिस लाइन में 13 पुलिसवालों के घरों के ताले तोड़कर लाखों का माल ले उड़े. चोरों ने अजाक्स के डीएसपी सहित 13 पुलिस वालों के सरकारी क्वार्टर के तालों को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

हरदा शहर के सिविल लाइन थाना इलाके में पुरानी पुलिस लाइन है. सिटी कोतवाली के पास नई पुलिस लाइन के क्वार्टर बने हुए हैं. यहां रह रहे पुलिसकर्मियों के घरों में चोरी हो गई. चोरों ने एक साथ 13 घरों के ताले तोड़ दिए. जिले के एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया चोरों ने पुलिस लाइन में 13 पुलिसकर्मियों के घरों के ताले तोड़े हैं. हालांकि चोरी सिर्फ 3 घरों में चोरी हुई है. इसके लिए चोरों ने घर के दरवाजे के कुंदे काटकर घर में घुसे. एसपी हरदा ने मामले में जांच शुरू कर दी .

पुलिसकर्मियों के घर में हुई चोरी

जानकारी के मुताबिक हरदा में पुरानी पुलिस लाइन में डीएसपी सिसोदिया, पुलिस आरक्षक नीरज साहू, सुरेश बघेल, उमेश पवार, ओम प्रकाश, जीतू राजपूत, रवीश कांबले और 2 महिला आरक्षकों समेत लगभग 13 पुलिसकर्मियों के घरों को चोरों ने निशाना बनाया. महिला थाने में पदस्थ आरक्षक रवीश कांबले ने बताया कि उनके घर चोरों ने अलमारी में रखे सोने के जेवर और नगदी चुरा ली. घटना की रात आरक्षक परिवार के साथ रिश्तेदार के घर गए हुए थे. सुबह सूचना मिलने पर पहुंचे तो सब कुछ चोरी हो चुका था. उन्होंने बताया कि चोरी हुए शादी के जेवर की कीमत लगभग 5 लाख रुपए थी.

एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने आशंका जताते हुए कहा किसी गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल जांच जारी है.

पढ़ें :- प्रख्यात कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जख्मी, ब्रेन में आई सूजन, डाक्टर की सलाह पर सभी कथाएं बंद
Advertisement