Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. PM मोदी की मां के निधन पर CM योगी ने जताया शोक, कहा- एक बेटे के लिए मां पूरी दुनिया होती है

PM मोदी की मां के निधन पर CM योगी ने जताया शोक, कहा- एक बेटे के लिए मां पूरी दुनिया होती है

PM Narendra Modi Mother Demise:उत्तर-प्रदेश के Cm योगी आदित्यनाथ ने PM नरेन्द्र मोदी की माँ हीरा बा के निधन पर शोक प्रकट करते हुए इसे अपूरणीय क्षति बताया, मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने ट्वीट कर लिखा कि ‘एक बेटे के लिए मां पूरी दुनिया होती है. मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है. आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें.”

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Lucknow News: उत्तर-प्रदेश के Cm योगी आदित्यनाथ ने PM नरेन्द्र मोदी की माँ हीरा बा के निधन पर शोक प्रकट करते हुए इसे अपूरणीय क्षति बताया, मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने ट्वीट कर लिखा कि ‘एक बेटे के लिए मां पूरी दुनिया होती है. मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है. आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें.”

पढ़ें :- योगी कैबिनेट ने दी नई तबादला नीति को मंजूरी, इस तारीख तक हो सकेंगे तबादले

प्रधानमंत्री मोदी जी की माँ का निधन शुक्रवार तड़के करीब 3.30 बजे अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में हुआ, प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर इस दुखद समाचार की जानकारी दी. इसके बाद सोशल मीडिया पर हीरा बा को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया. केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी नेताओं समेत तमाम दल के माननीयों ने पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक जताया.

उत्तर-प्रदेश BJP के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने भी ट्वीट कर PM मोदी की मां को अपनी श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, ” प्रधान सेवक श्री नरेंद्र मोदी जी की जीवनदात्री माता जी के निधन की सूचना अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है. ईश्वर पूजनीय माता जी की आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं स्वजनों को संबल प्रदान करें. दुःख की इस अपार घड़ी में मेरी संवेदनाएं प्रधानमंत्री जी के साथ हैं.”

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी हीरा बा के निधन पर शोक जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की माता श्रीमती हीराबेन के निधन हो जाने की खबर अति-दुःखद। उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. कुदरत उन्हें एवं उनके सभी चाहने वालों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे.”

पढ़ें :- हार की समीक्षा के लिए CM योगी ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, नहीं शामिल हुए दोनो डिप्टी सीएम, जाने राजनीतिक समीकरण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com