Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में मार्च

कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में मार्च

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

मेरठ, 23 फरवरी। कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में बुधवार को मेरठ में विहिप और बजरंग कार्यकर्ताओं ने मार्च निकाला। उन्होंने दोषियों को फांसी देने और पीड़ित परिवार को 01 करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग की।

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष की हत्या का विरोध तेज हो गया है। बुधवार को दौराला में विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हर्ष की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया और विरोध मार्च निकाला। कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय गृह मंत्री को संबोधित ज्ञापन दौराला थाना प्रभारी को सौंपा, जिसमें हर्ष के हत्यारोपितों को फांसी देने, पीड़ित परिवार को 01 करोड़ रुपए मुआवजा देने और परिवार के 01 सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में हिन्दू होना गुनाह हो गया है। मुस्लिम कट्टरपंथियों की देश विरोधी गतिविधियों का विरोध करने वालों को खुलेआम मारा जा रहा है। आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। इस अवसर पर पुरुषोत्तम अग्रवाल, राधेश्याम अग्रवाल, प्रदीप भारद्वाज, नारायण सिंह, प्रद्युम्न जैन, अमन सिंह, राजेश कुमार, संजय वर्मा, नमन कुमार आदि उपस्थित रहे। जागृति विहार में आयोजित बैठक में भी बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या की कड़ी निंदा की गई और दोषियों को फांसी देने की मांग उठाई गई।

 

पढ़ें :- UP News: 10वीं की छात्रा को अगवा कर युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छात्रा को दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड के पास फेंका
Advertisement