Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: मथुरा में दो नाबालिग लड़कों ने किया 9 साल की बच्‍ची का रेप, ब्‍लैकमेल करने के लिए बनाया वीडियो

UP News: मथुरा में दो नाबालिग लड़कों ने किया 9 साल की बच्‍ची का रेप, ब्‍लैकमेल करने के लिए बनाया वीडियो

Crime News:उत्तर-प्रदेश के मथुरा से एक हैवानियत की घटना सामने आई है,मथुरा जिले के हाइवे थाना क्षेत्र के गांव में दो नाबालिक लड़कों ने एक 9 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, रविवार को पुलिस ने जानकारी दी की आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाया और घटना स्थल से फरार होने से पहले पीड़िता को धमकी दी कि उसने किसी को बताया तो वे वीडियो सार्वजनिक कर देंगे.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Mathura News: उत्तर-प्रदेश के मथुरा से एक हैवानियत की घटना सामने आई है,मथुरा जिले के हाइवे थाना क्षेत्र के गांव में दो नाबालिक लड़कों ने एक 9 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, रविवार को पुलिस ने जानकारी दी की आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाया और घटना स्थल से फरार होने से पहले पीड़िता को धमकी दी कि उसने किसी को बताया तो वे वीडियो सार्वजनिक कर देंगे.

पढ़ें :- नोएडा में फिजिक्स टीचर ने 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, सोसाइटी में अकेले रहती थी महिला

इस घटना पर हाईवे थाना प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर ली गयी है तथा उसे चिकित्सा जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है,उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार शनिवार शाम जब वे किसी काम से गए थे और उनकी नौ वर्ष की बेटी घर में अकेली थी, तभी पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़के घर में घुसकर उससे छेड़खानी करने लगे. शिकायत के मुताबिक लड़की ने विरोध किया तो उसके साथ दुष्‍कर्म कर आरोपी फरार हो गए.

परिजनों ने बताया है कि आरोपियों ने बेटी के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया है और धमकी दे गए कि यदि उसने किसी को घटना की जानकारी दी तो वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com