Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ शहर के विधायकजी लापता, ढूंढ रही पुलिस, टीम गठित

मेरठ शहर के विधायकजी लापता, ढूंढ रही पुलिस, टीम गठित

मेरठ शहर सीट से सपा विधायक रफीक अंसारी को पुलिस ढूंढ रही है लेकिन मिल नहीं रहे हैं। अचानक रफीक अंसारी लापता हैं। हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी और 101 NBW नोटिस जारी होने के बाद भी अदालत में पेश नहीं होने वाले सपा विधायक कहां हैं किसी को पता नहीं चल रहा। उधर पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद विधायक को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी है।

By HO BUREAU 

Updated Date

मेरठ। मेरठ शहर सीट से सपा विधायक रफीक अंसारी को पुलिस ढूंढ रही है लेकिन मिल नहीं रहे हैं। अचानक रफीक अंसारी लापता हैं। हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी और 101 NBW नोटिस जारी होने के बाद भी अदालत में पेश नहीं होने वाले सपा विधायक कहां हैं किसी को पता नहीं चल रहा। उधर पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद विधायक को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी है।

पढ़ें :- भैंस चोरी की योजना बनाते चोरों को पुलिस ने घेरा, मुठभेड़ में तीन गिरफ्तार

टीम ने विधायक के घर दबिश दी लेकिन वह नदारद मिले। सीओ सिविल लाइन अभिषेक तिवारी का कहना है कि विधायक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। टीम गठित की गई है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 1995 के मामले में मेरठ के विधायक रफीक अंसारी को राहत देने से इनकार कर दिया। विधायक की याचिका खारिज कर दी। याचिका में NBW के आदेश को चुनौती दी गई थी। कोर्ट ने इसलिए खारिज किया कि  सपा नेता 1997 और 2015 के बीच 100 से अधिक गैर-जमानती वारंट जारी होने के बावजूद अदालत में पेश होने में विफल रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com