Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Money Laundering Case: पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को दुबई जाने की दी इजाजत

Money Laundering Case: पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को दुबई जाने की दी इजाजत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Money Laundering Case: 200 करोड़ के Money laundering मामले में फंसी जैकलीन फर्नांडिस को आज पटियाला हाउस कोर्ट से मिली है बड़ी राहत। अब विदेश की यात्रा कर सकेंगी। जैकलीन फर्नांडिस को पेप्सिको इंडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने दुबई जाने की इजाजत दे दी है। एक्ट्रेस ने 27 जनवरी से 30 जनवरी के बीच दुबई जाने के लिए कोई में नई याचिका दायर की थी जिसे मंजूर कर लिया गया है.

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

स्टार परफॉर्मर के तौर पर कॉन्सर्ट में जैकलीन को बुलाया गया है
एक्ट्रेस ने दिल्ली की कोर्ट में दायर किए गए अपने आवेदन में कहा था कि उन्हें दुबई में पेप्सिको इंडिया कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए इनवाइट किया गया है . रविवार,29 जनवरी को शेड्यूल कॉन्सर्ट में में उन्हें एक स्टार परफॉर्मर के तौर पर बुलाया गया है.

जैकलीन को मामले में रेग्यूलर जमानत मिली थी
बता दें कि फर्नांडीस 200 करोड़ रुपये के सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपियों में से एक हैं. उन्हें 15 नवंबर 2022 को मामले में रेग्यूलर जमानत दी गई थी. फर्नांडीज को मामले में गिरफ्तार नहीं किया गया था.

15 फरवरी को होगी मामले की अगली सुनवाई
200 करोड़ के सुकेश चंद्रशेखर मामले की सुनवाई पटियाला हाउस कोर्ट ने 23 जनवरी को स्थगित कर दी थी. अदालत में मामले में आरोपो पर बहस होनी थी. हालांकि कोर्ट ने सुनवाई को 15 फरवरी तक के लिए टाल दिया था. वहीं कोर्ट ने जैकलीन को अदालत ने व्यक्तिगत तौर पर पेश होने से छूट दे दी थी.

जैकलीन ने सुकेश पर करियर बर्बाद करने के आरोप लगाए थे
आपको बता दें कि, जैकलीन कि पेशी 18 जनवरी को कोर्ट में हुई थीं. इस दौरान उन्होंने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केआरोपी सुकेश पर गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा था कि सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया था और उनकी लाइफ को नर्क बना दिया और उनका करियर भी बर्बाद कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन ने दावा किया था कि सुकेश ने उनके सामने खुद को सन टीवी के मालिक के तौर पर इंट्रोड्यूस किया था और ये भी कहा था कि वह तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जयललिता का रिश्तेदार है.

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Advertisement