Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Nepal Plane Crash: नेपाल विमान हादसे में मृतकों के परिजनों से मिले ओम प्रकाश राजभर, कही ये बात, पढ़ें

Nepal Plane Crash: नेपाल विमान हादसे में मृतकों के परिजनों से मिले ओम प्रकाश राजभर, कही ये बात, पढ़ें

सोमवार को सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर गाजीपुर पहुंचे। जहां नेपाल विमान हादसे में मृतक अनिल राजभर के परिजनों से उन्होंने मुलाक़ात की।

By आकृति 

Updated Date

Nepal Plane Crash: सोमवार को सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर परिजनों से मिलने गाजीपुर पहुंचे। जहां नेपाल विमान हादसे में मृतक अनिल राजभर के परिजनों से उन्होंने मुलाक़ात की। गाजीपुर पहुंचे ओमप्रकश राजभर ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी। मीडिया से मुख़ातिब सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि शवों को आने में अभी समय लग सकता है। सबका प्रयास है कि डेड बॉडी जल्द आ जाए।

पढ़ें :- रामचरितमानस विवाद पर CM Yogi ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात, पढ़ें

सुभासपा अध्यक्ष ने ये भी जानकारी दी कि नेपाल में विमान दुर्घटना वाली जगह पर रेस्क्यू ऑपरेशन युद्ध स्तर पर चल रहा है। बिना DNA टेस्ट के बॉडी पहचानना मुश्किल है, मृतकों के शव उनके परिजनों को जल्द से जल्द सौपने की बात सुभासपा अध्यक्ष ने कही। उन्होंने ये भी कहा कि सभी लोग प्रयासरत हैं।

बता दें कि बीते रविवार को नेपाल के पोखरा में हुए विमान दुर्घटना में गाजीपुर के चार की मृत्यु हो गई थी.दुर्घटनाग्रस्त विमान में कुल 68 लोग सवार थे। हादसे के बाद एक भी व्यक्ति जिंदा नहीं बचा.हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की इसी क्रम में सोमवार को सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने भी दुःख जताया।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि इस तरह की उड़ान का टिकट लेने से पहले ही उसमें बीमा होता है। यह सब विदेश मंत्रालय का कार्य है. इसके पहले जरूरी है कि सभी लोगों का विधि विधान से अंतिम संस्कार हो। इस मामले पर हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर राजभर ने कहा कि लोग जो मांग कर रहे हैं वो पूरी तरह से जायज है। विदेश मंत्रालय की तरफ से हमें क्या सुविधाएं मिल सकती हैं उसे हम देने का प्रयास कर रहे हैं।

पढ़ें :- Budget 2023: बजट पर मायावती का सरकार पर निशाना, कही ये बात, पढ़ें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com