Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jharkhand news: पलामू में भीषण सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़े 6 दोस्तों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंदा, मौके पर 4 की मौत

Jharkhand news: पलामू में भीषण सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़े 6 दोस्तों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंदा, मौके पर 4 की मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Palamu News:झारखंड के पलामू से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है,पलामू के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के बिशुनपुर भंगिया मोड़ के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े 6 दोस्तों को रौंद दिया,इस भीषण सड़क हादसे में 4 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई,और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए,इस हादसे में गाड़ी का चालक भी घायल हुआ है.

पढ़ें :- Jharkhand news: बोकारो में रूई और फोम की दुकान में लगी भीषण आग, स्टोर में रखे सामान जलकर हुए खाक

जबकि घटना में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को मेदिनीनगर एमएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच कर मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है.घटना के मौके पर चीख पुकार मच गई.मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया है.

स्थानीय लोगों के अनुसार चालक शराब के नशे में टल्ली था और गाड़ी काफी तेज भगा रहा था. इसी दौरान बिशुनपुर भंगिया मोड़ के पास संतुलन खो दिया और हादसा हो गया. फिलहाल स्कॉर्पियो चालक की पहचान नहीं पो पाई है.मरने वालों में मदन चंद्रवंशी का पुत्र आशीष कुमार, सिकंदर चंद्रवंशी का पुत्र विवेक कुमार, नाथू सिंह चंद्रवंशी का पुत्र नीतीश कुमार और रमजान अंसारी के पुत्र फिरोज अंसारी शामिल है. सभी बिशुनपुर गांव के रहने वाले थे और उनकी उम्र 30 वर्ष से कम थी.

मृतक नीतीश कुमार के पिता नाथू सिंह का कहना है कि नीतीश कुछ ही देर पहले घर से निकला था. उसे घर के पास ही एक बच्चे के अन्नप्राशन में शामिल होना था. कार्यक्रम में देरी थी. इसलिए सड़क किनारे खड़ा हो कर दोस्तों के साथ बातें करने लगा. उसी दौरान एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी काल बनकर आई और देखते ही देखते मंजर बदल गया.

पढ़ें :- कर्नाटक में दलित महिला की चप्पलों से की पिटाई, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement