Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सुल्तानपुर में गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमे लोग, डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड के आरोपी की मौत

सुल्तानपुर में गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमे लोग, डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड के आरोपी की मौत

यूपी के सुल्तानपुर जिले में रविवार शाम बाइक सवार एक बदमाश ने दरियापुर तिराहे के पास दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। घटना में डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड में हाल ही में जमानत पर आए आरोपी विजय नारायण सिंह की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया।

By HO BUREAU 

Updated Date

सुल्तानपुर। यूपी के सुल्तानपुर जिले में रविवार शाम बाइक सवार एक बदमाश ने दरियापुर तिराहे के पास दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। घटना में डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड में हाल ही में जमानत पर आए आरोपी विजय नारायण सिंह की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया।

पढ़ें :- महाराजगंज में युवक ने लोहे की रॉड से मारकर ले ली अधेड़ की जान

उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। SP सोमेन वर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। कोतवाली नगर के दरियापुर तिराहे के पास स्थित होटल पल्लवी के पास रविवार शाम उस समय अफरा-तफरी मच गई जब बाइक सवार बदमाश ने दो युवकों को गोली मार दी। इसके बाद बदमाश फरार हो गया।

सूचना पर SP सोमेन वर्मा, ASP, CO सिटी, नगर कोतवाल मौके पर पहुंचे। पुलिस दोनों घायलों को लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डॉक्टरों ने कोतवाली नगर के नारायणपुर निवासी विजय नारायण सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल शास्त्री नगर निवासी अनुज शर्मा को राजकीय मेडिकल कॉलेज में प्राथमिक उपचार के बाद ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया।

वारदात के खुलासे के लिए SP ने बनाईं चार टीमें 

बता दें कि मृतक विजय नारायण सिंह को बीते सितंबर माह में हुए डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था। जिसे हाल ही में हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। इस संबंध में SP ने बताया कि बदमाश व मृतक सभी एक साथ बैठ कर पार्टी कर रहे थे। उसी में कहासुनी के दौरान गोली चली है। शुरुआती जांच में बिजनेस को लेकर विवाद सामने आया है। खुलासे के लिए चार टीमें लगाई हैं जो जल्द खुलासा करेगी।

पढ़ें :- पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड मामलाः पुलिस कस्टडी से भागे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com