Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हिमाचल रैली के बाद एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने अपने काफिले को रोका

हिमाचल रैली के बाद एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने अपने काफिले को रोका

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Himachal Pradesh Assembly polls: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, जो आज चुनाव प्रचार के लिए हिमाचल प्रदेश में थे, ने कांगड़ा जिले के चंबी गांव में एम्बुलेंस के लिए अपने काफिले को रोक दिया। बता दें कि, इस समय मोदी जी अपनी चुनावी रैली में काफी व्यस्त चल रहे है। फिर भी उन्होने बुधवार को एक रैली के लिए जाते हुए रास्ते में अपने काफिले को रोक दिया क्योंकि वहां से एंबुलेंस गुजर रही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के चांबी में एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोका।

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

आपको बता दें कि, हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर की रैली के लिए से सभास्थल पर जाते समय प्रधानमंत्री मोदी का काफिला अचानक रुक गया। कांगड़ा में एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने खुद अपना काफिल रुकवा दिया। प्रधानमंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी का काफिला रुका हुआ है और वहां से एंबुलेंस गुजर रही है।

मोदी जी ऐसा पहले भी कर चुके है
आपको बताते चलें कि यह कोई पहला मौका नहीं था जब पीएम ने किसी एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रुकवाया हो. पिछले महीने भी एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया था. तब पीएम मोदी गुजरात दौरे पर थे. उस दौरान भी उन्होंने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए ऐसा ही आदेश दिया था. तब बीजेपी की गुजरात इकाई ने एक बयान में कहा, ‘अहमदाबाद से गांधीनगर जाते वक्त एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का काफिला रुक गया.’

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
Advertisement