Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नड्डा के दौरे से गरमाई बिहार की सियासत, कहा: इन्हें सिर्फ अपने लिए काम करना है, इसीलिए अलग हो गए

नड्डा के दौरे से गरमाई बिहार की सियासत, कहा: इन्हें सिर्फ अपने लिए काम करना है, इसीलिए अलग हो गए

बिहार में भले ही इन दिनों शीतलहर का प्रकोप है लेकिन सियासत का पारा लगातार गरम होता जा रहा है। साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों के बड़े नेता जनता का मन टटोलने के लिए मैदान में उतरने लगे हैं।

By आकृति 

Updated Date

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार पहुंच चुके हैं और लोकतंत्र की धरती वैशाली से चुनावी आगाज कर रहे हैं। जेपी नड्डा के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तंज कसा है। नीतीश ने कहा कि बीजेपी के नेता देश के विकास के लिए बल्कि सिर्फ अपने लिए काम करते हैं, इसलिए ही उनसे अलग हो गए।दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिहार दौरे के बाद बिहार की राजनीति में गर्माहट आनी शुरू हो गई है।

पढ़ें :- सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav का 2 दिवसीय तेलंगाना दौरा, KCR की रैली में होंगे शामिल

बीजेपी ने एक तरफ जहां बड़ा दावा कर दिया है कि वह बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर शानदार जीत दर्ज करेंगी वहीं महागठबंधन में शामिल दलों के नेता जेपी नड्डा के दौरे को लेकर हमलावर हो गए हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नड्डा के दौरे को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। सीएम नीतीश ने कहा है कि बीजेपी के लोगों को कोई काम नहीं करना है बस अपना ही काम करना है। बीजेपी को देश के लिए कोई काम नहीं करना है बल्कि सिर्फ अपने ही लिए काम करना है, इसीलिए तो अलग हो गए।

वहीं बिहार में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के सवाल पर नीतीश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का अपना कार्यक्रम है, यह कार्यक्रम पूरा होने के बाद कांग्रेस के लोगों के साथ बैठक करके सारी रणनीति तय कर ली जाएगी। हर पार्टी को अधिकार है अपना कार्यक्रम करने का, कांग्रेस बिहार में भारत जोड़ो यात्रा कर रही है तो करे, इसमें कोई बात नहीं है। वहीं बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष के विभिन्न दलों के साथ बातचीत चल रही है। अभी पहले अपने राज्य में घूमेंगे उसके बाद आगे के मुद्दे पर बात होगी। प्रयास होगा कि बीजेपी के खिलाफ अधिक से अधिक दल एकजुट हों।

इन लोगों को क्या सेंस है। नीतीश ने कहा कि वे कुछ लोगों की बात पर चर्चा भी करना मुनासिब नहीं समझते हैं। इन लोगों के बारे में मत पूछिए.. उन सब को क्या मालूम है इन सब चीजों के बारे में।

पढ़ें :- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कही ये बात, पढ़ें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com