Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना,कहा: नीतीश के झूठ का घड़ा भर गया है…

प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना,कहा: नीतीश के झूठ का घड़ा भर गया है…

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश के झूठ का घड़ा भर गया है. हर गांव में लोग उऩसे आक्रोशित हैं। वे जिस किसी पब्लिक मीटिंग में जायेंगे, वहां हंगामा होगा। प्रशांत किशोर ने कहा-नीतीश कुमार को मैं फिर चुनौती देता हूं, अगर उनमें हिम्मत है तो बगैर सरकारी सुरक्षा के बिहार के किसी पंचायत में लोगों के साथ एक मीटिंग करके दिखा दें।

पढ़ें :- Bihar News: सीवान में राम जानकी पथ निर्माण का मुआवजा पचरुखी और बसंतपुर अंचल में बाटने की प्रक्रिया शुरू

प्रशांत किशोर ने कहा कि कुढनी में चुनाव प्रचार करने गये नीतीश-तेजस्वी की सभा में हंगामा इस बात का उदाहरण है कि लोगों में किस कदर गुस्सा भर गया है। अभी उन्होंने नौकरी मांगने वालों को अपने पार्टी के लोगों से पिटवा दिया, कहीं पुलिस से पिटवायेंगे लेकिन लोगों का आक्रोश लगातार बढ़ रहा है।

नीतीश जिस सभा में जायेंगे वहां कभी टीईटी पास अभ्यर्थी प्रदर्शन करेंगे, कहीं शिक्षकों का आक्रोश फूटेगा, कहीं सांख्यिकी सहायक भड़केंगे तो कहीं ग्रामीण नारेबाजी करेंगे। नीतीश कुमार के झूठ से परेशान लोगों के सब्र का बांध टूटने लगा है।

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार लोगों के बीच जाते कहां है. वे या तो सरकारी कार्यक्रम में शामिल होते हैं या पटना के अपने बंगले में बैठे रहते हैं। वे जनता के बीच जाकर तो दिखायें. प्रशांत किशोर ने कहा- मैं अपना दावा रिपीट कर रहा हूं-नीतीश कुमार सरकारी सुरक्षा के बगैर कोई मीटिंग करके दिखा दें। अगर वे सरकारी सुरक्षा में भी सभा करेंगे तो भी उनकी सभा में आगे भी उपद्रव देखने को मिलेगा।

पढ़ें :- Bihar News: गोपालगंज जिले में भीषण सड़क हादसा, पिकअप अनियंत्रित होकर साइकिल सवार पर पलटा, हादसे में 4 की मौत
Advertisement