1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jharkhand News : डीएवी कपिलदेव स्कूल के प्रिंसिपल पर लगा यौन शोषण का आरोप, नौकरी के नाम पर उठाया फायदा

Jharkhand News : डीएवी कपिलदेव स्कूल के प्रिंसिपल पर लगा यौन शोषण का आरोप, नौकरी के नाम पर उठाया फायदा

रांची के प्रसिद्ध डीएवी कपिलदेव पब्लिक स्कूल के प्रंसिपल पर महिला कर्मी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची: रांची के डीएवी कपिलदेव स्कूल के प्रिंसिपल पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है। इस आरोप के बाद ही स्कूल के प्रिंसिपल एमके सिंहा फरार चल रहे हैं। सूचना के मुताबिक बीते 36 घंटों से प्रिंसिपल फरार चल रहे हैं और उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है। ऐसे में उनके खिलाफ यौन शोषण की धाराओं पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

पढ़ें :- Jharkhand : भ्रष्टाचार को लेकर बोले निशिकांत दुबे- झारखंड में एक और हूल की जरूरत

रांची के डीएवी कपिल देव स्कूल के प्रिंसिपल पर एक नर्स ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के बाद से ही प्रिंसिपल लापता हो गए हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार अरगोड़ा थाने में मामला दर्ज किया जा चुका है। पुलिस ने नर्स का बयान कोर्ट में दर्ज कराया है। फिलहाल प्रिंसिपल की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू होने वाली है। इस मामले से जुड़ी चैट वायरल हो गई है। चैट से पता चला है कि प्रिंसिपल महिला कर्मी पर जबदस्ती संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था।

 

पढ़ें :- Presidential Election 2022 : द्रौपदी मुर्मू को SAD का समर्थन, सुखबीर बादल ने कहा- सिखों पर अत्याचारों के कारण कांग्रेस के साथ कभी नहीं जाएंगे

 

देखें वीडियों 

 

 

पढ़ें :- Maharashtra : उद्धव ठाकरे ने BJP को दिलाई ढाई-ढाई साल के फार्मूले की याद, कहा- शाह वादा निभाते तो आज महाराष्ट्र में बीजेपी सीएम होता

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...