Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान का पलटवार, कहा- हमें CM जनता ने चुना, चन्नी को आपने

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान का पलटवार, कहा- हमें CM जनता ने चुना, चन्नी को आपने

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Bhagwant Mann On Rahul Gandhi: पंजाब के होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा लेकर पहुंचे राहुल गांधी ने आज पंजाब सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने अपने भाषण के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को नसीहत तक दी थी. राहुल ने पंजाब की सरकार को दिल्ली से कंट्रोल किए जाने की बात की थी.

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

भगवंत मान ने ट्वीट करके लिखा, राहुल जी, पंजाब में आप उल्टा सीधा ना ही बोले तो अच्छा है… मुझे CM पंजाब की जनता ने बनाया है और चन्नी जी को राहुल गांधी ने..आपने 2 मिनट में चुने हुए CM कैप्टन साहब को दिल्ली से बेइज्जत करके हटा दिया था..यात्रा में पंजाब के अध्यक्ष को धक्के पड़ रहे हैं..आप बोलते अच्छे नहीं लगते..।

पढ़ें :- पायलट के गढ़ में आज पीएम की सभा,राजस्थान के रण में आज उतरेंगे पीएम मोदी

राहुल गांधी ने क्या कहा था?

राहुल गांधी ने कहा, ‘मैं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से कहना चाहता हूं कि आप पंजाब के मुख्यमंत्री हैं, पंजाब को पंजाब से ही चलाया जाना चाहिए. भगवंत मान को (अरविंद) केजरीवाल जी और दिल्ली के दबाव में नहीं आना चाहिए।’

सीएम भगवंत मान का राहुल गांधी को जवाब

मुख्यमंत्री ने कहा कि अधूरी जानकारी हमेशा खतरनाक होती है. कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों को कठपुतलियों की तरह नचाकर लोकतंत्र को बड़ा नुकसान पहुंचाया गया है. राहुल गांधी ने खुद कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री के पद से हटाकर उन्हें जलील किया था.

भगवंत मान पर विपक्ष हमलावर

पढ़ें :- हरियाणाः जींद रैली को लेकर आम आदमी पार्टी ने कसी कमर, रैली को सफल बनाने को झोंकी ताकत

भगवंत मान को विपक्षी दलों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जिनका आरोप है कि पंजाब सरकार के सभी बड़े फैसले दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद ले रहे हैं जबकि सीएम भगवंत मान एक कठपुतली की तरह काम कर रहे हैं.

Advertisement