Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पंजाब में मजदूर यूनियन के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज,CM आवास की ओर कर रहे थे मार्च

पंजाब में मजदूर यूनियन के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज,CM आवास की ओर कर रहे थे मार्च

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

पंजाब के संगरूर में पंजाब पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे मजदूर यूनियन के लोगों पर लाठी चार्ज किया है. मजदूर यूनियन के लोग संगरूर में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सीएम भगवंत मान के आवास की ओर कूच कर रहे थे.
राज्यभर से आए मजदूर संगठन के लोग जब मुख्यमंत्री आवास की ओर बढ़े तभी पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर धक्का-मुक्की भी हुई. इसके बाद पुलिस ने लाठीजार्ज कर दिया, जिससे कई मजदूर घायल हो गए.

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

SSP सुरिंदर लांबा के मुताबिक पुलिस ने कोई लाठीचार्ज नहीं किया. प्रदर्शनकारियों के एक आक्रामक गुट से हाथापाई हुई है. उन्होंने कहा, “यहां पर कोई लाठीचार्ज नहीं किया गया और विरोध शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है. प्रदर्शनकारियों के एक आक्रामक गुट ने हाथापाई की, जिसे बाद में पुलिस ने नियंत्रित किया. हमने उनकी मांगों का संज्ञान लिया है.

धरना पर बैठे मजदूर संगठन के लोग

जानकारी के मुताबिक इस प्रदर्शन में किसान और मजदूर दोनों शामिल हैं.इनकी दो मुख्य मांगे हैं. पहली रहने और मकान बनाने के लिए प्लॉट देने की मांग और दूसरी पक्का रोजगार देने की मांग. अब मजदूर संगठन के लोग जिस कॉलोनी में मुख्यमंत्री का आवास है उसके गेट के आगे धरने पर बैठे हैं.

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल
Advertisement