Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राजस्थान सड़क दुर्घटना: चित्तौड़गढ़ में एसयूवी-ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, 8 घायल

राजस्थान सड़क दुर्घटना: चित्तौड़गढ़ में एसयूवी-ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, 8 घायल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rajasthan SUV-Truck accident: फिर एक बार राजस्थान में सड़क दुर्घटना देखने को मिली, राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एसयूवी-ट्रक की भीषड टक्कर हो गयी। हादसा इतना भयानक था कि 4 की मौत हो गई है। चित्तौड़गढ़ जिले में एक दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

SUV सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा शुक्रवार देर रात गांव मोरवन के पास उस समय हुआ, जब एक जीप सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जीप में सवार लोग एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार के बाद उदयपुर से इंदौर लौट रहे थे। मंगलवाड़ के थानाधिकारी रमेश कविया ने बताया कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को मंगलवाड़ में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया है। कविया के मुताबिक मृतकों की पहचान इंदौर निवासी सोहेल, शकीला, राजा और जाहिद के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है जिसके बाद उनके शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पहले उत्तर प्रदेश में भी ऐसा ही हुआ था सड़क हादसा

पढ़ें :- राजस्थान में 9 साल की मासूम के साथ घिनौनी वारदात

बीते दिनों उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के सिधौली थाना क्षेत्र में NH-24 पर दो ट्रकों ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार चार लोगों की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

ट्रैक्टर-ट्रॉली पर एक ही परिवार के 35 लोग सवार थे

उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली पर एक ही परिवार के 35 सदस्य सवार थे और एक तेज रफ्तार ट्रक ने आगे, जबकि दूसरे ने पीछे से उसमें जोरदार टक्कर मार दी। अधिकारी के मुताबिक, हादसे में चार लोगों के मरने और 30 अन्य के घायल होने की खबर है। उन्होंने बताया कि चार घायलों की हालत गंभीर है, जिन्हें उपचार के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया है। बता दें कि ट्रैक्टर-ट्रॉली दो ट्रकों के बीच में आ गई, जिससे बड़ा सड़क हादसा हो गया है।

Advertisement