Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. टॉलीवुड
  3. फिल्म जेलर की रिलीज़ के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रजनीकांत

फिल्म जेलर की रिलीज़ के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रजनीकांत

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म जेलर आज 10 अगस्त को देश भर में रिलीज हो गई।जहां फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग लगी है और फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज़ इस कदर है कि जगह जगह रजनीकांत के पोस्टर बैनर लगा के लोग इस फिल्म को उत्सव मनाते नज़र आ रहे है।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म जेलर आज 10 अगस्त को देश भर में रिलीज हो गई।जहां फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग लगी है और फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज़ इस कदर है कि जगह जगह रजनीकांत के पोस्टर बैनर लगा के लोग इस फिल्म को उत्सव मनाते नज़र आ रहे है।

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध

दर्शकों के बीच इसी खुमार के बीच फिल्म की रिलीज पहले, रजनीकांत को देहरादून एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां रजनीकांत के फैंस उन्हे एयरपोर्ट पर उन्हे माला पहनाते और अभिवादन करते नज़र आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में रजनीकांत व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउज़र में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।जहां एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। और रजनीकांत के साथ फोटों खिंचवाने की होड़ लग गई।

इसी बीच एक शख्स दौड़ता हुआ आता है और फूलों की माला से रजनीकांत का स्वागत करता है। वहीं कई लोगों ने रजनीकांत के साथ फोटो क्लिक करवाई,सुपरस्टार रजनीकांत को अपने बीच पाकर फैंस की खुशी का ठिकाना न रहा।

72 साल के रजनीकांत की फिल्म जेलर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए सुपरस्टार दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, राम्या, प्रियंका अरुल मोहन, शिव राजकुमार योगी बाबू, वसंत रवि और विनायकन भी हैं।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com