Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रिश्ता हुआ शर्मसारः हरदोई में भतीजे ने चाचा की गर्दन काटकर की हत्या

रिश्ता हुआ शर्मसारः हरदोई में भतीजे ने चाचा की गर्दन काटकर की हत्या

यूपी के हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के लालपुर बंजरा गांव में नशेड़ी भतीजे ने अपने ही चाचा की गर्दन काटकर हत्या कर हत्या दी। वारदात के बाद मौके से फरार हो गया। जिस समय भतीजे ने चाचा की हत्या की उसी समय पिता की हत्या का भयावह मंजर मृतक की मासूम बेटी ने देखा तो वो सहम गई।

By Rakesh 

Updated Date

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के लालपुर बंजरा गांव में नशेड़ी भतीजे ने अपने ही चाचा की गर्दन काटकर हत्या कर हत्या दी। वारदात के बाद मौके से फरार हो गया। जिस समय भतीजे ने चाचा की हत्या की उसी समय पिता की हत्या का भयावह मंजर मृतक की मासूम बेटी ने देखा तो वो सहम गई। चाचा और भतीजे में गालियां देने को लेकर झगडा हुआ था। जिसके बाद भतीजे ने धारदार हथियार से चाचा की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी भतीजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पढ़ें :- शादी समारोह में चेयरमैन के साले की गोली मारकर हत्या, सनसनी

चाचा-भतीजे के रिश्ते को शर्मसार करने का ये मामला हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के लालपुर बंजरा गांव का है। जहां पर एक भतीजे ने अपने ही चाचा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और चाचा को मौत के घाट उतार दिया। पिता की इस भयावह मौत का मंजर खुद उसकी अपनी बेटी ने देखा तो वो सहम गई।

मृतक उमाशंकर की बेटी मीना ने बताया कि उसके पिता रात लगभग नौ बजे घर के बाहर चारपाई पर आराम कर रहे थे। इसी दौरान उसका चचेरा भाई (मृतक का भतीजा) मिथुन नशे में धुत होकर आया और गालियां देने लगा। इस पर उसके पिता ने मिथुन को डांट दिया। इस बात से नाराज होकर मिथुन बांका उठा लाया और पिता की गर्दन पर बांके से कई वार कर दिए। इससे उसके पिता उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक उमाशंकर के तीन बेटे हैं और एक पुत्री है।  2 बेटे बंगलौर में मजदूरी करते हैं। एक बेटे का अभी कुछ दिन पहले पैर टूट गया था, तभी से वह लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी भतीजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पढ़ें :- बदायूं में युवक की हत्या, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com