Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिकंजाः मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो पर इनाम बढ़कर हुआ पांच लाख, 10 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त

शिकंजाः मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो पर इनाम बढ़कर हुआ पांच लाख, 10 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त

यूपी के मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो पर प्रदेश शासन ने पांच लाख  रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। पहले इनाम की राशि ढाई लाख थी, जिसे बढ़ाकर पांच लाख कर दिया गया है।

By Rajni 

Updated Date

मेरठ। यूपी के मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो पर प्रदेश शासन ने पांच लाख  रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। पहले इनाम की राशि ढाई लाख थी, जिसे बढ़ाकर पांच लाख कर दिया गया है।

पढ़ें :- माता बनी कुमाता : दिल दहला देने वाली घटना जिसे 4 साल तक पाला, उसे पल में मार डाला

प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद गुरुवार को आदेश जारी किया। मेरठ में पुलिस कस्टडी से फरार हुए बद्दो का कारोबार आस्ट्रेलिया और दुबई तक फैला है। बद्दो की पत्नी आस्ट्रेलिया में रहती है। वहां तक पहुंचने के लिए पुलिस ने दूतावास से भी संपर्क किया है। इन दिनों उसके फ्रांस में होने की बात कही जा रही है।

28 मार्च 2019 को गाजियाबाद कोर्ट में पेशी के दौरान हुआ था फरार

टीपीनगर के बैरीपुरा निवासी बद्दो आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। फतेहगढ़ जेल से 28 मार्च 2019 को वह गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर लाया गया था। यहां पुलिसकर्मियों से साठगांठ करके वह मेरठ पहुंचा और दिल्ली रोड स्थित एक होटल में शराब पार्टी के दौरान पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। इसके बाद से आज तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं लग सका। उसके खिलाफ जल्द रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की भी तैयारी है। पुलिस अब तक बद्दो की 10 करोड़ से अधिक की संपत्ति को जब्त कर चुकी है।

पढ़ें :- UP : खाकी हुई बदनाम, छेड़खानी मामले में रिश्वत लेता दारोगा CCTV में हुआ कैद
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com