Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: रोहतास में भीषण सड़क हादसा , शराब और दूध की गाड़ी में जोरदार टक्कर, ड्राइवर की मौके पर मौत

Bihar News: रोहतास में भीषण सड़क हादसा , शराब और दूध की गाड़ी में जोरदार टक्कर, ड्राइवर की मौके पर मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rohtas News: बिहार के रोहतास से सड़क हादसे की खबर सामने आई है,रोहतास में दूध लदी पिकअप में पीछे से शराब लदी बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी,इस जोरदार टक्कर के बाद दूध लदी पिकअप नहर में जा गिर गई,इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई,हादसे के बाद मौके से शराब माफिया फरार हो गए.

पढ़ें :- Bihar News: सीवान में राम जानकी पथ निर्माण का मुआवजा पचरुखी और बसंतपुर अंचल में बाटने की प्रक्रिया शुरू

यह हादसा रोहतास जिला के कोचस भानस ओपी के कटियारा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर हुआ है, मृतक मंजीत पाल बक्सर जिला के इटाढ़ी थाना के इंदौर गांव का निवासी था.इस घटना के बाद बोलेरो पर शराब ले जा रहे धंधेबाजों ने अपने लोगों को घटनास्थल पर बुलाया तथा बोलेरो पर लदे शराब को भी लेकर भाग गए. शोर-शराबा होने पर जब तक ग्रामीण पहुंचे तब तक धंधेबाज फरार हो गए. वहीं बोलेरो गाड़ी में अभी भी शराब की बोतलें बिखरी पड़ी है. इसके बाद दूध से लदे पिकअप वैन के चालक का परिवार मौके पर पहुंचा.

इन लोगों का आरोप है कि दूध लदे पिकअप वैन में पीछे से टक्कर मारी गई है. संभवत: बाद में शराब के धंधेबाजों ने ही मारपीट कर पिकअप के चालक मनजीत की हत्या कर दी है. फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंची तथा छानबीन शुरू कर दी गई है. हादसे के बाद मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया है. वहीं दूसरी ओर शराब तथा दूधवाले की गाड़ी के टक्कर की इलाके में चर्चा हो रही है.

सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. लेकिन उससे पहले धंधेबाज बोलेरो में से शराब के कार्टून तथा बोतलों को दूसरी गाड़ी में अनलोड कर लेकर चले गए. बताया जाता है कि बचा हुआ शराब कुछ ग्रामीणों ने भी लूट लिया. वहीं पुलिस को मौके से शराब की बोतल बरामद हुई है, और आसपास शराब की बोतले तथा दूध का कंटेनर बिखरा पड़ा है.

पढ़ें :- Bihar News: गोपालगंज जिले में भीषण सड़क हादसा, पिकअप अनियंत्रित होकर साइकिल सवार पर पलटा, हादसे में 4 की मौत
Advertisement