Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MP News:रिटायर्ड डिप्टी रेंजर का अधजला शव मिलने से हड़कंप ,पार्टी करने गए दोस्तो ने मिलकर की हत्या

MP News:रिटायर्ड डिप्टी रेंजर का अधजला शव मिलने से हड़कंप ,पार्टी करने गए दोस्तो ने मिलकर की हत्या

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Sehore News:मध्य-प्रदेश के सीहोर से हत्या का दर्दनाक मामला सामने आया है,सीहोर के बुधनी में रिटायर्ड डिप्टी रेंजर का शव अधजला स्थिति में मिलते से हड़कंप मच गया है,रिटायर्ड डिप्टी रेंजर का नाम सुरेश सोनेरे है,सोनेरे अपने दोस्तो के साथ जंगल में पार्टी करने गए हुए थे,साथ गए दोस्तो ने ही सोनेरे का सिर पत्थर से कुचल दिया और उनकी बाइक का पेट्रोल निकालकर शरीर पर डालकर जिंदा जला दिया,दोस्तो ने फिरौती के लालच में ये हत्या की है

पढ़ें :- प्रख्यात कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जख्मी, ब्रेन में आई सूजन, डाक्टर की सलाह पर सभी कथाएं बंद

यह पूरा मामला फिरौती का बताया जा रहा है,मध्यप्रदेश के वन विभाग के डिप्टी रेंजर पद से रिटायर हुए 70 साल के सुरेश सोनेरे होशंगाबाद में ग्वालटोली के रहने वाले थे,कुछ युवा दोस्तों के निमंत्रण पर बुधनी के गडरिया नाले के जंगल में मुर्गा और शराब की पार्टी करने पहुंचे थे. इस पार्टी में उनके तीन दोस्त नरेंद्र उर्फ तनु मालवीय, नितिन साहू और भारकच्छ के रहने वाले रोहित मालवीय शामिल थे. सुरेश सोनेरे सहित इन तीनों ने मिलकर जंगल में पार्टी की. सुरेश अपने दोस्तों को मोबाइल देकर वीडियो बनवा रहे थे,पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि तीन आरोपियों ने 5 लाख की फिरौती के लालच में रिटायर्ड डिप्टी रेंजर सुरेश सोनेरे की हत्या कर दी. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामले में आरोपियों ने डिप्टी रेंजर को जंगल में पार्टी करने के लिए बुलाया था. यहां मुर्गा और दारू की पार्टी हुई. सुंदर जंगल में मृतक ने वीडियो भी बनवाया. इसके बाद आरोपियों ने पत्थर से सिर कुचलकर उनकी हत्या कर दी और शव पर पेट्रोल डालकर उसे जलाने की कोशिश की.यह वीडियो उन्होंने व्हाट्सएप स्टेट्स पर शेयर किया था. जब शाम तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. बेटे ने पिता सुरेश सोनेरे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने वीडियो के आधार पर सुरेश का शव खोज निकाला. मामले में पत्थर से सिर कुचलकर सबको जलाने की कोशिश की गई थी. इसके बाद सीहोर की बुधनी थाना पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement