1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्रिकेट के भगवान ने खुद मेरे बारे में ट्वीट किया है : शार्दुल ठाकुर

क्रिकेट के भगवान ने खुद मेरे बारे में ट्वीट किया है : शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ने पारस म्हाम्ब्रे को बताया, "मेरे लिए यह खुशी की बात है कि क्रिकेट के भगवान ने खुद मेरे बारे में ट्वीट किया है। मुंबईकर होने के नाते, मैंने उनके साथ कुछ मैच खेले हैं

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

SAvIND : भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर द्वारा खुद की तारीफ किये जाने पर खुशी जाहिर की है। शार्दुल ने मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन सात विकेट लिए,जिसकी बदौलत दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 229 रनों पर सिमट गई।

पढ़ें :- IND vs SA 2nd Test : दूसरे टेस्ट से बाहर हुए कोहली, के.एल राहुल चुने गए नए कप्तान, टीम में हनुमान विहारी की एंट्री

तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, ” शार्दुल को उनकी स्थिर गेंदबाजी और विविधता के साथ 7 विकेट लेने के लिए बधाई। दूसरों का अच्छा समर्थन मिला।”

पढ़ें :- क्रिकेट लवर के लिए खास है आज का दिन, सचिन ने आज ही के दिन जड़ा था अपना पहला शतक

क्रिकेट के भगवान ने खुद मेरे बारे में ट्वीट किया है

गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे द्वारा यह पूछे जाने पर कि ट्वीट पढ़ने के बाद उन्हें कैसा लगा, शार्दुल ने कहा कि सचिन की प्रशंसा उनके लिए हमेशा ‘मनोबल बढ़ाने वाली’ होती है।

शार्दुल ने पारस म्हाम्ब्रे को बताया, “मेरे लिए यह खुशी की बात है कि क्रिकेट के भगवान ने खुद मेरे बारे में ट्वीट किया है। मुंबईकर होने के नाते, मैंने उनके साथ कुछ मैच खेले हैं। उन्होंने हमेशा एक युवा खिलाड़ी के रूप में मेरा समर्थन किया है और उनसे सुनना हमेशा अच्छा होता है, यह मनोबल बढ़ाने वाला है।”

वीवीएस लक्ष्मण और इरफ़ान पठान ने भी थपथपाई पीठ 

सचिन के अलावा, भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने भी शार्दुल को उनके ‘शेर-दिल प्रदर्शन’ के लिए बधाई दी है।

पढ़ें :- SENA देशों में टेस्ट मैच में सर्वाधिक जीत दर्ज करने वाले पहले एशियाई कप्तान बने विराट कोहली

लक्ष्मण ने ट्वीट किया, “शार्दुल ठाकुर द्वारा शेर-दिल प्रदर्शन। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक भारतीय द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, दृढ़ता और बुद्धिमत्ता के लिए अपने सात विकेटों के लिए पूरी तरह से हकदार थे। उन्होंने अकेले दम पर भारत को दूसरे टेस्ट में वापसी दिलाई लाया। अब बल्लेबाजों की बारी।”

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी लिखा, “शार्दुल से शानदार। पुरानी गेंद से प्रभावशाली गेंदबाजी!”

भारत ने दूसरे का खेल खत्म होने पर दो विकेट पर 85 रन बना लिए हैं। पुजारा 35 और रहाणे 11 रन बनाकर नाबाद हैं। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन बनाए। जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 229 रन बनाए और 27 रनों की बढ़त हासिल की। हालांकि दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भारत की कुल बढ़त 58 रनों की है और भारतीय टीम के 8 विकेट बाकी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...