Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूट में सपा नेता के घर पर गरजा बुलडोजर, जेल में मुख्तार के विधायक बेटे और बहू निखत अंसारी की मुलाकात कराने में करता था मदद

चित्रकूट में सपा नेता के घर पर गरजा बुलडोजर, जेल में मुख्तार के विधायक बेटे और बहू निखत अंसारी की मुलाकात कराने में करता था मदद

यूपी में अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार की मुहिम लगातार जारी है। चित्रकूट जिला प्रशासन ने सोमवार को सपा नेता के घर पर बुलडोजर चलवा दिया।

By Rajni 

Updated Date

लखनऊ। यूपी में अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार की मुहिम लगातार जारी है चित्रकूट जिला प्रशासन ने सोमवार को सपा नेता के घर पर बुलडोजर चलवा दिया। उस पर मनी लांड्रिंग के केस में चित्रकूट जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निखत अंसारी की मुलाकात कराने में मदद करने का आरोप था।

पढ़ें :- बदमाशों ने 90 हजार लूटे, बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहा था पीड़ित

पैमाइश के बाद करीब ढाई महीने पहले चित्रकूट विकास प्राधिकरण ने सपा नेता के पिता को स्वीकृत नक्शे से बढ़कर कराए गए निर्माण को हटाने का नोटिस दिया था।

मालूम हो कि सपा के पूर्व जिला महासचिव फराज खान निवासी पुरानी बाजार का नाम माफिया मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी व बहू निखत बानो की जिला कारागार में बेरोकटोक मुलाकात कराने में प्रमुख मददगार के तौर पर सामने आया था।

मुख्तार की बहू निखत बानो 10 फरवरी को जेल में बंद पति अब्बास अंसारी से बिना अनुमति जेल के भीतर पकड़ी गई थी। पुलिस ने निखत के चालक नियाज खान को भी पकड़ा था। इसके बाद जांच के दौरान प्रमुख भूमिका पाए जाने पर सपा नेता फराज खान को पुलिस ने 20 फरवरी को हिरासत में लिया था। दो दिन बाद उसे जेल भेज दिया गया।

सपा नेता लखनऊ जेल में बंद है। बीते 24 मार्च को चित्रकूट विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण ने सपा नेता के पिता मुन्ने खां को नोटिस जारी किया था। जिसमें अनाधिकृत तौर पर कराए गए निर्माण को 24 घंटे के भीतर हटाने का अल्टीमेटम दिया गया था।

पढ़ें :- मेडिकल कॉलेज में नर्स ने फांसी लगाकर दी जान

सदर एसडीएम राज बहादुर यादव ने बताया कि हाइवे किनारे बने मकान की अगली दीवार से अंदर की तरफ 4 फीट का हिस्सा नक्शे से हटकर बनाया गया था। सोमवार को सुबह करीब 9 बजे एसडीएम सदर राज बहादुर, सीओ सिटी हर्ष पांडेय, कोतवाल कर्वी गुलाब त्रिपाठी कई थानों का फोर्स लेकर पहुंचे।​​​​​​

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com