Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. काशी विश्वनाथ धाम के फूड कोर्ट में मिलेगी खास व्रत की थाली 

काशी विश्वनाथ धाम के फूड कोर्ट में मिलेगी खास व्रत की थाली 

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में ही अब फूड कोर्ट खुल गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में इस महत्वाकांक्षी योजना और योगी सरकार की सुगम व्यवस्था से भक्तों को काफी सहूलियत होगी।

By Rajni 

Updated Date

वाराणसीश्रीकाशी विश्वनाथ धाम में ही अब फूड कोर्ट खुल गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में इस महत्वाकांक्षी योजना और योगी सरकार की सुगम व्यवस्था से भक्तों को काफी सहूलियत होगी।

पढ़ें :- अश्लील गाना बजाने का विरोध करना एक परिवार को पड़ा भारी, दबंगों ने घर में घुसकर किया ये हाल

शिवरात्रि, सावन और अन्य दिवस में उपवास रखने वाले भक्तों को अब श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में फलाहार की सुविधा भी प्रदान की जाएगी। फूड कोर्ट रेस्टोरेंट बाबा के भक्तों को व्रत की थाली परोसेगा। श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के विस्तारीकरण के बाद बाबा के दरबार में पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में रिकॉर्ड वृद्धि हुई है।

धाम में रहने से लेकर खाने तक की सभी चीजें उपलब्ध

भक्तों की बढ़ती संख्या को देखते हुए धाम में योगी सरकार ने सुगम दर्शन के साथ ही ऐसी सभी व्यवस्था की है, जो एक तीर्थ यात्री की आवश्यकता होती है। धाम में रहने से लेकर खाने तक की सभी जरूरत की चीजें उपलब्ध हो रही हैं। इसके अलावा योगी सरकार ने श्रीकाशी विश्वनाथ धामा में गेस्ट हाउस, मुमुक्षु भवन, बुक शॉप, वाराणसी गैलेरी जैसी कई सुविधाएं पहले से ही सुनिश्चित कर रखी हैं। जिससे श्रद्धालुओं की राह बाबा के धाम तक आसान हो गई है।

पढ़ें :- Lucknow : हनुमान सेतु मंदिर में भक्तों की भारी भीड़, भीषण गर्मी में लगी लंबी लाइने
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com