Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. इंदौर: स्कूल बंक करने के बाद 3 लड़कियों ने एक साथ खाया जहर; 2 मृत

इंदौर: स्कूल बंक करने के बाद 3 लड़कियों ने एक साथ खाया जहर; 2 मृत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Madhya Pradesh news: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में शुक्रवार देर शाम जहरीला पदार्थ खाकर दो लड़कियों की मौत हो गई और एक लड़की का इलाज चल रहा है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), प्रशांत ने कहा, “तीनों लड़कियां आष्टा की रहने वाली हैं और वे स्कूली छात्राएं हैं। वे किसी तरह इंदौर पहुंचीं और भंवरकुआं थाना क्षेत्र के एप्पल अस्पताल के पास एक पार्क में सल्फास (एक जहरीला पदार्थ) का सेवन किया।” बताया जा रहा है कि तीनों ने एक साथ जहर खा लिया। इनमें से दो की रात में मौत हो गई और तीसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

सूत्रों जानकारी के अनुसार तीनों स्कूल से बंक मारकर यहां घूमने पहुंची थी। यह घटना भवर कुआं थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद अधिकारी अस्पताल पहुंचे। जहां एडीसीपी प्रशांत चौबे ने कहा कि लड़कियों ने आष्टा में जहर खरीदा और इंदौर में खुद को मारने का फैसला किया। फिलहाल परिजन इंदौर पहुंच गए हैं। उनके बयान भी दर्ज किए जाएंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि अब तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

बता दें कि, इंदौर के एडीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि यहां जहर खाने से दो नाबालिग लड़कियों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है। ये तीनों ही लड़कियां सीहोर जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने कहा कि इसमें एक लड़की ने पारिवारिक संबंधों में खटास के चलते जहर खा लिया, जबकि दूसरी ने दोस्ती की वजह से जहर खा लिया। इस मामले की जांच लगातार जारी है।

पुलिस ने आगे बताया कि घटना के बाद तीनों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां देर शाम 2 की मौत हो गईन तीसरी नाबालिग लड़की का इलाज चल रहा है। इस घटना के वक्त तीनों रीजनल पार्क रोड पर घूम रही थी। पुलिस के अनुसार उन्हें अस्पताल से युवतियों के जहर खाने की सूचना मिली थी।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि इसमें से एक किशोरी ने पारिवारिक विवाद के कारण जहर खाया, जबकि दूसरी ने युवक से दोस्ती के चक्कर में जहर खाया। लेकिन तीसरी के जहर खाने की वजह पता नहीं चल सकी है। उन्होंने बताया कि पहले यह जानकारी मिली थी कि तीनों ने रीजनल पार्क में जहर खाया था। लेकिन यहां के कर्मचारियों ने बताया कि पार्क में इस तरह की कोई घटना नहीं सामने आई।

पढ़ें :- प्रख्यात कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जख्मी, ब्रेन में आई सूजन, डाक्टर की सलाह पर सभी कथाएं बंद
Advertisement