1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सूर्यकुमार यादव ने की दीपक हुड्डा की तारीफ, कहा-मुझे उनका खेल पसंद आया

सूर्यकुमार यादव ने की दीपक हुड्डा की तारीफ, कहा-मुझे उनका खेल पसंद आया

सूर्यकुमार ने पहले वनडे के दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड के साथ अपनी बातचीत के बारे में भी बात की

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अहमदाबाद : भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में अपनी आत्मविश्वास भरी पारी के लिए नवोदित दीपक हुड्डा की प्रशंसा की।

पढ़ें :- इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया, जानिए फाइनल में किससे होगा मुकाबला?

स्पिनर युजवेंद्र चहल द्वारा चार विकेट लेने के बाद कप्तान रोहित शर्मा (60) के अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारत ने रविवार को पहले एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हरा दिया। रोहित के अलावा सूर्यकुमार यादव (34) और दीपक हुड्डा (26) ने भी अच्छी पारियां खेलकर भारत को जीत तक पहुंचाया।

मैच के बाद सूर्यकुमार ने कहा, “मुझे लगता है कि चीजें वास्तव में स्पष्ट थीं। मैंने उसे [हुड्डा] कुछ भी नहीं बताया। उसने पिछले सात सालों से घरेलू क्रिकेट खेला है। उसके लिए अंत तक रहना महत्वपूर्ण था, और उसका आत्मविश्वास सही था। मुझे वास्तव में उसका खेल पसंद आया।”

सूर्यकुमार ने पहले वनडे के दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड के साथ अपनी बातचीत के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा, “पोलार्ड ने मुझे कुछ बातें बताईं। ‘मिडविकेट खुला था, आप आईपीएल की तरह फ्लिक क्यों नहीं कर रहे हैं’ लेकिन यहां यह अलग था। मुझे लगता है कि ट्रैक लगभग वैसा ही था जैसा दोपहर में था। लेकिन ओस के कारण, लक्ष्य का पीछा करने में थोड़ा आसान हो गया।”

पढ़ें :- Indian Cricket: टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले रोहित शर्मा की जगह मिल सकती है किसी और को बडी ज़िम्मेदारी

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 43.5 ओवरों में 176 रनों पर सिमट गई। वेस्टइंडीज की तरफ से जेसन होल्डर ने सर्वाधिक 57 रन बनाए। होल्डर के अलावा फैबियन एलन ने 29 रन बनाए।

भारत की ओर से युजवेन्द्र चहल ने 4, वॉशिंगटन सुंदर ने तीन, प्रसिद्ध कृष्णा ने दो और मोहम्मद सिराज ने 1 विकेट लिया। जवाब में भारतीय टीम ने 28 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाकर जीत हासिल की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...