Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चोरी के शक में दी तालिबानी सज़ा, बचने को नहर में कूदा

चोरी के शक में दी तालिबानी सज़ा, बचने को नहर में कूदा

रायबरेली में एक किशोर को चोरी के शक में तालिबानी सज़ा देने का वीडियो वायरल हुआ है। किशोर से चोरी कुबूल करवाने के लिए उसे गांव के ही तीन युवकों ने थर्ड डिग्री दिया है। दरिंदों ने किशोर के हाथ रस्सी से कसे फिर पेड़ की डाल में बांधकर जमकर यातना दिया। किशोर किसी तरह उनकी गिरफ्त से छूटकर जान बचाने के लिए नहर में कूद गया।

By HO BUREAU 

Updated Date

रायबरेली। रायबरेली में एक किशोर को चोरी के शक में तालिबानी सज़ा देने का वीडियो वायरल हुआ है। किशोर से चोरी कुबूल करवाने के लिए उसे गांव के ही तीन युवकों ने थर्ड डिग्री दिया है। दरिंदों ने किशोर के हाथ रस्सी से कसे फिर पेड़ की डाल में बांधकर जमकर यातना दिया। किशोर किसी तरह उनकी गिरफ्त से छूटकर जान बचाने के लिए नहर में कूद गया।

पढ़ें :- बदमाशों का कहरः गृहस्वामी की हत्या कर लाखों का माल लूट ले गए

यहां किसी तरह परिजनों ने पहुंच कर उसे पानी से निकलने के लिए समझाया तब वह बाहर आया। मामला डीह थाना इलाके के मझिलहा गांव का है। यहां के रहने वाली उर्मिला ने पुलिस को बताया कि उसके 16 वर्षीय बेटे राजन को गांव के तीन युवकों जितेंद्र, शिवकेशा और धनंजय ने 13 हज़ार रुपये चोरी करने के शक में जमकर यातना दिया है। पुलिस ने वायरल वीडियो और तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com