Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. तेजप्रताप का दावा, जल्द ही राजद में नजर आएंगे मुकेश सहनी

तेजप्रताप का दावा, जल्द ही राजद में नजर आएंगे मुकेश सहनी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

पटना : राजनीति में भविष्यवाणी करने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने इस बार एनडीए गठबंधन में टूट की बात कही है। तेजप्रताप ने आज यहां मुकेश सहनी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी से उनकी लगातार बातें हो रही है। मुकेश सहनी राजद के साथ आएंगे।

पढ़ें :- पटना में BSSC के छात्रों पर लाठी चार्ज, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दौड़ा-दौड़ कर पीटा

इसके साथ तेजप्रताप ने पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी और जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के भी राजद में आने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि चार दिन का इंतजार है। इसके बाद ये सभी नेता राजद में नजर आएंगे। आम बजट पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जहां इसका स्वागत कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर उपेंद्र कुशवाहा इससे निराश हैं। ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा क्यों नहीं राजद में आ जाते हैं।

राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर तेजप्रताप ने कहा कि इसमें संगठन के कई लोग रहेंगे। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस बैठक में रहेंगे या नहीं कंफर्म नहीं बता सकते। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि हमारे पिता पहले से ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। वे संगठन को अच्छे तरीके से चला रहे हैं। फिलहाल राष्ट्रीय अध्यक्ष वे ही रहेंगे।

तेजप्रताप यादव ने बिहार को विशेष राज्य का दर्ज दिए जाने के सवाल पर कहा कि हमारी माता जब सीएम थी उस वक्त भी उन्होंने यह मांग रखी थी लेकिन अब तक यह मांग पूरी नहीं हुई। तेजप्रताप ने कहा कि बालिका गृह कांड में सरकार पूरी तरह से लिप्त है।

पढ़ें :- सीएम नीतीश का बड़ा बयान, कही ये बात, पढ़ें
Advertisement