Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अतीक केस में पती, पत्नी और वो का आया नाम

अतीक केस में पती, पत्नी और वो का आया नाम

अतीक के मौत के बाद धीरे-धीरे कई खुलासे हो रहे है इसी बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है कि साबरमती जेल में एक महिला अतीक से मिलने जा रही थी पुलिस लगातार उस महिला तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

By Avnish 

Updated Date

अतीक अहमद केस ना सिर्फ प्रयागराज को दहला दिया बल्कि पुरे यूपी को दहला दिया है  उसके बाद से यूपी पुलिस समेत तमाम सुरक्षाबल मोर्चो पर तैनात नजर आ रहे है एक के बाद एक पुलिस कई बड़े खुलासे कर रही है इसी संदर्भ में पुलिस के हाथ ऐसी जानकारी लगी है जिसने इस हत्याकांड को नया मोड़ दे दिया है. दरअसल इस केस में एक और नए शख्स की एंट्री हुई है जिसका तालुक अतीक अहमद से बताया जा रहा है अतीक अहमद साबरमती जेल में बंद था उसी दौरान यह महिला अतीक अहमद से मिलने जाती थी और सिर्फ इतना ही नहीं महिला चोरी-छुपके जाती थी जिसका पता जब अतीक की पत्नी को लगा तो अतीक और शाइस्ता के बीच में लड़ाई भी हुई थी. बात यहीं खत्म नहीं होती है बता दें कि अतीक कई देर तक यह अंजान महिला बात करती थी.

पढ़ें :- कन्नौज में भाजपाइयों ने संजू कटियार का किया भव्य स्वागत

इस अंजान महिला की जानकारी पुलिस को साबरमती जेल के सीसीटीवी के जरिए पता लगी तब से पुलिस लगातार इस महिला को खोज रही है और आगे की तलाश में जुट चुकी है.

 

गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता अभी भी फरार

बता दें कि बमबाज गुड्डू मुस्लिम अभी भी फरार चल रहा है दो महीने हो गए है लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है यह वहीं बमबाज है जिसने उमेशपाल हत्याकांड में बम बरसाए थे उस हत्या में शामिल कई आरोपियों का एनकाउंटर हो चुका है तो वहीं कई लोगों को ढूंढने की कोशिश भी पुलिस और एसटीएफ कर रही है सिर्फ बमबाज गुड्डू मुस्लिम ही नहीं बल्कि अतीक की पत्नी शाइस्ता भी अभी तक फरार चल रही है पहले भी पुलिस को जानकारी मिली थी की शाइस्ता अपने मायके छुपी है लेकिन अभी तक कोई सबूत पुलिस को नहीं मिल पाई है सिर्फ इतना ही नहीं अपने बेटे और पती के मौत पर भी शाइस्ता सामने नहीं आई थी यह भी उस दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि शाइस्ता सरेंडर कर सकती है पर कयास धरे के धरे रह गए और शाइस्ता ने सरेंडर नहीं किया अब देखना होगा कि पुलिस के हाथों से कितना बच पाएगी शाइस्ता क्या पुलिस के हाथ लग पाएंगे बमबाज गुड्डू मुस्लिम और अतीक की पत्नी शाइस्ता या ऐसे ही गुमराह करते रहेंगे.

पढ़ें :- UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com