Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अतीक अहमद से जुड़े कई बड़े खुलासे हुए, शाहीन बाग से भी जुड़ा था तार

अतीक अहमद से जुड़े कई बड़े खुलासे हुए, शाहीन बाग से भी जुड़ा था तार

अतीक अहमद जिसका नाम सुनकर उस वक्त में हर कोई डर जाता था सहम जाता था और आज देखिए क्या हाल अतीक के गुंडेराज का हुआ है उसके परिवार वाले तितर-बितर हो चुके है लेकिन एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हो रहे है.

By Avnish 

Updated Date

अतीक और अशरफ दोनों डॉन ब्रदर्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई सिर्फ 20 सैकेंड में  18 से ज्यादा गोलियां चली हर किसी के मन में सिर्फ एक ही सवाल था कि आखिर कौन है यह शुटर्स जिन्होंने बिना किसी डर के एक के बाद एक गोलियां दोनों भाईयों पर बरसाईं जहां अतीक अहमद की मौत हो चुकी है और साम्राज्य ध्वस्त हो गया है तो वहीं अतीक के साम्राज्य से जुड़े कई खुलासे रोजाना हो रहे है जो कि ना सिर्फ आम जनता को चौंका रहे है बल्कि पुलिस को भी स्तब्ध कर रहे है.

पढ़ें :- बदमाशों ने 90 हजार लूटे, बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहा था पीड़ित

 

शाहीन बाग से लाखों लेता था अतीक

अतीक का अंत हो चुका है लेकिन खुलासे जो हो रहे है वो काफी चौंकाने वाले है इसी बीच यह भी जानकारी सामने आई है कि दिल्ली के शाहीन बाग से 15 लाख तक की वसूली करता था अतीक अहमद बात यह है कि पुलिस ने कुछ दिनों पहले शाहिद नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया था जिससे यह जानकारी निकलकर सामने आई है. बात यहीं खत्म नहीं होती शाहिद यह पैसे खुद अतीक की पत्नी यानि की शाइस्ता तक पहुंचाता था.

 

पढ़ें :- मेडिकल कॉलेज में नर्स ने फांसी लगाकर दी जान

हरियाणा में काले पैसे को सफेद में बदलता था अतीक

अतीक अहमद शुरू से जघन्य अपराध, हत्या अपहरण इस सब से वसूली करने में माहिर था और यह सब करते करते कब वो अपराध की दुनिया का बादशाह बन गया यह उसको खुद भी नहीं पता चला इस सबसे ना सिर्फ अतीक ने लोगों के मन में अपने लिए डर पैदा किया बल्कि सबसे वसूली भी की और इस काले पैसे को सफेद बनाने के लिए हरियाणा भेजता था लेकिन इसके बाद सीएम योगी आदित्यानाथ की कार्रवाई ने अतीक के मंसूबे को धीरे-धीरे कर के ध्वस्त करने की तैयारी शुरू कर दी सिर्फ इतना ही नहीं हरियाणा के सीएम का भी कहना था कि अगर इस तरीके की कोई साजिश हरियाणा में रची जा रही है तो पूरा सहयोग हरियाणा सरकार की तरफ से किया जाएगा.

 

चुनाव से पहले पैसे वसूलता था अतीक

अतीक का साम्रज्य इतना फैला हुआ था कि अतीक अहमद इस कदर लोगों पर हावी हो गया था कि चुनाव लड़ने पर एक टैक्स वसूली पर्ची जारी हुआ करती थी और खास बात तो यह थी इस पर्ची में कि यह पर्ची दो रंगों में जारी की गई थी जिसमें की गुलाबी रंग की पर्ची का मतलब था कि आपको 3 से लेकर 5 लाख रूपए तय किए गए थे तो वहीं सफेद पर्ची के मयाने थे कि आपको 5 लाख से ऊपर का चंदा देना होगा.

पढ़ें :- चालक ने खोया नियंत्रण, पलटी पिकप, दो की मौत, 9 जख्मी

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com