1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. बुधवार का राशिफल – 7 सितम्बर 2022 (Daily Horoscope)

बुधवार का राशिफल – 7 सितम्बर 2022 (Daily Horoscope)

बुधवार 7 सितम्बर 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.आज आपके जीवन में क्या परिवर्तन होगा,क्या कहते हैं आजआपके सितारे क्या कहते हैं जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मेष राशि– छात्रों की शिक्षा उत्तम चलेगी. शत्रु शांत रहेंगे. भाग्य के स्थान पर पुरुषार्थ पर विश्वास करें.कार्यालय में छोटी.मोटी समस्याएं आएंगी. आपके पास धन आएगा. मात्रा थोड़ा कम या ज्यादा हो सकती है. परंतु धन अवश्य आयेगा.

वृषभ राशि-
समाज में आपके प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.कार्यालय में भी आपको सम्मान मिलेगा. शत्रु का विनाश होगा। भाग्य पर आश्रित न रहकर परिश्रम कर अपने कार्यों को संपन्न करें. आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा.बच्चों को प्रमोशन मिल सकता है. छात्रों की पढ़ाई अच्छी चलेगी.

पढ़ें :- बुर्का पहनकर डांस करने पर कर्नाटक के इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को किया गया सस्पेंड - देखें वीडियो

मिथुन राशि– मिथुन राशि के जातकों का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आपके जीवन साथी के पेट में थोड़ा कष्ट हो सकता है. आपके शत्रु का विनाश होगा. धन आने का योग है. भाग्य ठीक है. भाइयों के साथ प्रेम बहार बढ़ेगा. बहनों के साथ संबंधों में खटास आ सकती है. आपके संतान को कष्ट हो सकता है। आपके साथ छोटी मोटी दुर्घटना हो सकती है.

कर्क राशि- आपको अपने संतान से उत्तम सहयोग प्राप्त होगा.आपके जीवनसाथी को कष्ट हो सकता है.भाग्य से आपको कम सहयोग प्राप्त होगा. कार्यालय में आपका वाद विवाद हो सकता है. कार्यालय में आपकी बात को सभी मानने के लिए बाध्य रहेंगे. आपकी कुंडली के गोचर के अनुसार धन आने का उत्तम योग हैं. भाई बहनों से संबंध उत्तम रहेगा.

सिंह राशि-
आपके शत्रु बने रहेंगे. धन आने का उत्तम योग है. भाई बहनों के साथ संबंध में करवाहट आ सकती है. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. संतान का सहयोग थोड़ा बहुत ही प्राप्त होगा. आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. कार्यालय में आपके प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. भाग्य से कोई लाभ नहीं मिलेगा.

कन्या राशि
– कचहरी के कार्यों में आप को पूर्ण सफलता मिल सकती है.भाग्य से आपको सामान्य मदद मिलेगी. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. भाइयों के साथ संबंध उत्तम रहेगा.आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. आपके जीवनसाथी के स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है.

तुला राशि– आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है.सामाजिक प्रतिष्ठा में गिरावट आ सकती है. छात्रों की पढ़ाई में बाधा आएगी.आपकी कुंडली के गोचर में धन आने का उत्तम योग है.

वृश्चिक राशि
– बहनों से आपके संबंध में तनाव आ सकता है. धन आने का उत्तम योग है. व्यापार में वृद्धि होगी.व्यापार अच्छा चलेगा. आपका स्वयं का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. आपको कार्यालय के कई कार्यों में सफलता मिलेगी. अगर आप नौकरी ढूंढ रहे हैं तो उसमें भी आप को सफलता मिल सकती है.

धनु राशि
– व्यापार में उन्नति होगी. संतान को कष्ट हो सकता है. संतान का सहयोग आपको प्राप्त नहीं हो पाएगा. आपको भाग्य से अच्छी मदद मिलेगी. कचहरी के कार्य में भी सफलता प्राप्त होगी.आपका कार्यालय का समय अच्छा व्यतीत होगा.

मकर राशि – आज आपके सामाजिक प्रतिष्ठा में गिरावट आ सकती है. दुर्घटनाओं से बचकर रहें. आपको अपनी संतान से सहयोग मिल सकती है. भाग्य अद्भुत रूप से आपका सहयोग करेगा. स्वास्थ्य में थोड़ी बाधा आ सकती है. आपके गर्दन या कमर में दर्द हो सकता है.

कुम्भ राशि-
भाग्य की स्थिति सामान्य है. सामाजिक प्रतिष्ठा में कमी आएगी. कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. गलत रास्ते से धन आने का योग है. आपके जीवन साथी को सफलताएं मिल सकती हैं. आपका और आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

मीन राशि
– आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा. धन प्राप्ति में कुछ बाधाएं आ सकती हैं. शत्रु आपसे डरेंगे. भाइयों के प्रेम में बाधा आएगी. भाग्य आपका अच्छा साथ देगा. आपके जीवन साथी का अगर कोई व्यापार है तो अच्छा चलेगा. उनका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा.

पढ़ें :- Accident In Kanpur: यूपी के कानपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और लोडर की भिड़ंत में एक ही गांव के 3 लोगों की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...