1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू कश्मीर में कुपवाड़ा व कुलगाम में एनकाउंटर जारी, दो आतंकी हुए ढेर

जम्मू कश्मीर में कुपवाड़ा व कुलगाम में एनकाउंटर जारी, दो आतंकी हुए ढेर

J&k Army Encounter : जम्मू कश्मीर के इलाकों में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

J&K Encounter : जम्मू कश्मीर में आज सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा और कुलगाम के इलाके से दो आतंकियों को मार गिराया। जम्मू पुलिस और सेना ने संयुक्त कार्रवाई कर आतंकियों को ढेर किया। गिरफ्तार आतंकवादी शौकत आतंकवादी शौकत अहमद शेख से मिली जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों द्वारा कुपवाड़ा के लोलाब क्षेत्र में अभियान शुरू किया गया, जिसके बाद मुठभेड़ छिड़ गई।

पढ़ें :- अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़रे, अभियान जारी

कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया कि विभिन्न स्थानों की तलाशी के दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां चलाईं, जिस पर सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार आतंकवादी भी फंस गया. अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में मुठभेड़ अभी जारी है.

आतंकवादी की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार के मुताबिक, मारे गए आतंकवादियों में एक की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई है, जो प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ था. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए आतंकवादी के साथ-साथ दो-तीन और आतंकवादी इस मौजूदा मुठभेड़ में फंसे हुए हैं. अभी मुठभेड़ चल रही है.

पढ़ें :- सुंजवां मुठभेड़ में आईएसएफ का एएसआई शहीद, छह जवान घायल, दो आतंकी भी ढेर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...