Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का आरोप ‘बक्सर में 24 घंटों में मुझ पर दो बार हमला करने की कोशिश’

Bihar News: केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का आरोप ‘बक्सर में 24 घंटों में मुझ पर दो बार हमला करने की कोशिश’

Bihar politics:केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का आरोप है कि बक्सर में उनके ऊपर 24 घंटो में 2 बार हमला करने की कोशिश कुछ अराजक तत्वों और गुंडों ने की है,उन्होने कहा कि कुछ लोग लाठियां लहराते हुए उनसे केवल 5-6 फीट की दूरी तक पहुंच गए थे,जब इन लोगों को पकड़कर थाने ले जाया गया तो कुछ असरदार लोगों के कारण उनको छोड़ दिया गया. अश्विनी चौबे ने बिहार के CM नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए उनकी आलोचना करते हुए कहा कि यह कम सत्ता संरक्षित गुंडों और अराजक तत्वों का है

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Patna News: केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का आरोप है कि बक्सर में उनके ऊपर 24 घंटो में 2 बार हमला करने की कोशिश कुछ अराजक तत्वों और गुंडों ने की है,उन्होने कहा कि कुछ लोग लाठियां लहराते हुए उनसे केवल 5-6 फीट की दूरी तक पहुंच गए थे,जब इन लोगों को पकड़कर थाने ले जाया गया तो कुछ असरदार लोगों के कारण उनको छोड़ दिया गया. अश्विनी चौबे ने बिहार के CM नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए उनकी आलोचना करते हुए कहा कि यह काम सत्ता संरक्षित गुंडों और अराजक तत्वों का है .

पढ़ें :- बिहार: उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर आरा में हमला, युवकों ने फेंके पत्‍थर; सुरक्षाकर्मियों से हुई झड़प

केंद्रीय राज्य मंत्री चौबे ने कहा कि जब वह किसानों पर पुलिस की बर्बरता और चौसा में हुई हिंसक घटनाओं के विरोध में बक्सर में 24 घंटे के उपवास पर बैठे थे, तभी कुछ गुंडों ने उन पर हमला करने की कोशिश की.पुलिस और सुरक्षा गार्डों ने किसी तरह उन लोगों को पकड़ा और मुझे बचाया. अगर मौके पर ऐसा नहीं किया गया होता तो न जाने क्या हो जाता.

चौबे ने कहा कि एक शख्स तो देसी पिस्तौल लहराते हुए पुलिसवालों के बीच खुला घूम रहा था. पुलिस उस समय चुपचाप देख रही थी. इसके बारे में उन्होंने डीआईजी और डिप्टी एसपी जैसे सभी जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों को लिखा है. अश्विनी चौबे ने कहा कि जब पकड़े गए लोगों को थाने ले जाया गया, तो पुलिस ने उनको छोड़ दिया. उनके पीए और कार्यकर्ताओं को एक डिप्टी एसपी ने कहा कि मंत्री अपना काम कर रहे हैं और वे अपना काम कर रहे हैं.

केंद्रीय राज्य-मंत्री मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि उन पर हमला करने की कोशिश करने के दौरान पकड़े गए सभी लोगों को कुछ असरदार लोगों के कहने के बाद थाने से छोड़ दिया गया. चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया कि आखिर किसके कहने पर थाने पहुंचाए गए असामाजिक तत्वों को छोड़ दिया गया.

पढ़ें :- नीतीश बोले- मर जाना कबूल, BJP में नहीं जाएंगे,बीजेपी नेताओं के JDU से गठबंधन न करने के बयान पर बोले नीतीश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com