Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘पहले मतदान फिर जलपान’ नारे के साथ मतदाताओं को किया जागरूक, मैराथन दौड़ में लोगों ने लिया भाग

‘पहले मतदान फिर जलपान’ नारे के साथ मतदाताओं को किया जागरूक, मैराथन दौड़ में लोगों ने लिया भाग

लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए चुनाव आयोग लगातार प्रयासरत है। चुनाव आयोग विभिन्न माध्यमों से लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने में जुटा है। इसी कड़ी में बुधवार को रायबरेली में स्वीप योजना के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। साथ ही ‘पहले मतदान फिर जलपान’ का नारा दिया गया।

By HO BUREAU 

Updated Date

 रायबरेली। लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए चुनाव आयोग लगातार प्रयासरत है। चुनाव आयोग विभिन्न माध्यमों से लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने में जुटा है। इसी कड़ी में बुधवार को रायबरेली में स्वीप योजना के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। साथ ही ‘पहले मतदान फिर जलपान’ का नारा दिया गया।

पढ़ें :- बाराबंकी में मतदान को लेकर भारी उत्साह, बूथों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

शहर के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में CDO पूजा यादव ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन को रवाना किया। मैराथन दौड़ में जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ सैकड़ों की संख्या में एनसीसी, स्काउट, बेसिक शिक्षा विभाग, माध्यमिक शिक्षा विभाग व पुलिसकर्मियों सहित स्थानीय लोगों ने भी हिस्सा लिया।

मैराथन दौड़ मोतीलाल नेहरू स्टेडियम से शुरू होकर शहर के पुलिस लाइन, अस्पताल चौराहा, सुपर मार्केट, घंटाघर होते हुए जीआईसी पहुंची। राजकीय इंटर कालेज में जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने सभी को मतदान करने और करवाने की शपथ दिलाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com