Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. खुलासाः पत्नी और बेटे ने ही की थी पूर्व प्रधान की हत्या, दोनों गिरफ्तार

खुलासाः पत्नी और बेटे ने ही की थी पूर्व प्रधान की हत्या, दोनों गिरफ्तार

यूपी के ललितपुर जिले में विगत दिनों हुई पूर्व प्रधान की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जिसको लेकर थाना बार पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

By Rakesh 

Updated Date

ललितपुर। यूपी के ललितपुर जिले में विगत दिनों हुई पूर्व प्रधान की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जिसको लेकर थाना बार पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गलत चाल-चलन की वजह बनी पूर्व प्रधान की मौत का कारण। अपनों ने ही सुला दिया उसे मौत की नींद। पत्नी और बेटा ही निकले हत्यारे।

पढ़ें :- पुरानी पेंशन बहाली व रेलवे के निजीकरण के विरोध में रेल कर्मचारियों ने किया धरना-प्रदर्शन

बताते चलें कि विगत दिनों ललितपुर जिले के थाना बार क्षेत्र अंतर्गत पारौन-लड़वारी मार्ग पर पूर्व प्रधान की हत्या को लेकर सनसनी फैल गई थी। घटनास्थल पर मृतक प्रधान की पत्नी और पुत्र वहीं मौजूद थे।

इस दौरान डायल 100 की पुलिस वहां से निकली और उन्होंने पूछा तो मृतक के पुत्र ने बताया था कि उनके पिताजी की तबीयत खराब है। जिसे वह ब्लॉक बार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने पूर्व प्रधान को मृत घोषित कर दिया था।

तभी से पुलिस की शक की सुई भी उन्हीं की ओर घूम रही थी। इस पूरे मामले की गहनता से जांच में ज़ब मृतक प्रधान के पुत्र और पत्नी से पूछताछ की गई तो सब कुछ दोनों ने उगल दिया। मामले का खुलासा ललितपुर के पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मुश्ताक ने कर दिया है। पुलिस ने पकड़े गए मां-बेटे को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

पढ़ें :- बाढ़ से त्रस्त ग्रामीणों ने सड़क किया जाम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com