Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबादः इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने की अस्पताल में तोड़फोड़, डाक्टर फरार

मुरादाबादः इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने की अस्पताल में तोड़फोड़, डाक्टर फरार

यूपी के मुरादाबाद जिले के कटघर कोतवाली इलाके के लाजपत नगर में आवासीय परिसर में होम्योपैथिक चिकित्सा केंद्र के नाम से चल रहे अस्पताल में डेंगू का इलाज कराने के लिए भर्ती हुई 23 साल की मोनी सैनी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

By Rakesh 

Updated Date

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले के कटघर कोतवाली इलाके के लाजपत नगर में आवासीय परिसर में होम्योपैथिक चिकित्सा केंद्र के नाम से चल रहे अस्पताल में डेंगू का इलाज कराने के लिए भर्ती हुई 23 साल की मोनी सैनी की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की।

पढ़ें :- हरियाणाः सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत

तोड़फोड़ के दौरान अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ मौके से फरार हो गए। मौके पर काफ़ी देर तक अफरातफरी मची रही। सूचना पर कटघर कोतवाली पुलिस के साथ ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मृतका मोनी के परिजनों को समझाकर शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कटघर कोतवाली इलाके के लाजपत नगर में होम्योपैथिक क्लिनिक एंड रिसर्च सेंटर नाम के जनरल अस्पताल में 23 साल की मोनी सैनी का स्वास्थ्य खराब होने के बाद परिजनों द्वारा 28 अगस्त की शाम भर्ती कराया गया था। मोनी के परिजनों के मुताबिक़ मोनी को डॉक्टर ने डेंगू बताया था और उसका इलाज शुरू कर दिया था। परिजनों का आरोप है कि शुरू से ही डॉक्टर सही से मोनी का इलाज नहीं कर रहे थे।

इसी कारण आज मोनी की इलाज के दौरान मौत हो गई।  जब उन्होंने डॉक्टरों से कहा कि उन्होंने मोनी का सही से इलाज नहीं किया, इस कारण मोनी की मौत हुई है, तो इस पर डॉक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद मोनी के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया।

हंगामा होते देख अस्पताल का स्टाफ और डॉक्टर और उनकी पत्नी डॉक्टर मौके से फरार हो गए। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मोनी सैनी के परिजनों को समझाकर शांत किया और शिकायत करने पर शव का पोस्टमार्टम करा कर दोषी पाए जाने पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

पढ़ें :- बाइक सवार को बचाने में मासूम की मौत, 14 घायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com