Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हैवानियतः जमीन के लिए पोते ने बाबा को पीटकर मार डाला

हैवानियतः जमीन के लिए पोते ने बाबा को पीटकर मार डाला

यूपी के अलीगढ़ में  लोधा थाना क्षेत्र के गांव बढ़ौला हाजी में शनिवार को सुबह आठ बजे के करीब पुलिस से सेवानिवृत्ति एक बुजुर्ग की जमीन को लेकर नाती ने क्रिकेट वाले बल्ले से पीट-पीट कर मार डाला।

By Rajni 

Updated Date

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में  लोधा थाना क्षेत्र के गांव बढ़ौला हाजी में शनिवार को सुबह आठ बजे के करीब पुलिस से सेवानिवृत्ति एक बुजुर्ग की जमीन को लेकर नाती ने क्रिकेट वाले बल्ले से पीट-पीट कर मार डाला।

पढ़ें :- रिश्ते का कत्लः नशे के लिए रुपए न मिलने पर ले ली पिता की जान

सूचना पर सीओ गभाना सुमन कन्नौजिया और लोधा पुलिस पहुंच गई। बुजुर्ग की हत्या करने वाले आरोपी को लोधा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अलग मकान बनाकर रह रहे थे बुजुर्ग

लोधा के गांव बढौला हाजी में पुलिस से सेवानिवृत्ति 67 वर्षीय बनवारी लाल पुत्र दाताराम का परिवार से झगड़ा रहता था। एक साल पहले अज्ञात हमलावरों ने बनवारी लाल को गोली मारकर घायल कर दिया था। बुजुर्ग ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ लोधा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस से सेवानिवृत्ति होने के बाद बुजुर्ग अलग मकान बनाकर रह रहे थे, फिर भी परिवार के लोग झगड़ा करते थे। जमीन को लेकर नाती से अनवन चल रही थी।
शनिवार सुबह बनवारी लाल अपने दूसरे मकान पर बैठे हुए थे। नाती घर से अपने हाथ में क्रिकेट वाला बल्ला लेकर बाबा के पास आया और क्रिकेट वाले बल्ले से पीट-पीट कर मार डाला। बुजुर्ग की हत्या के बंद परिवार में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी नाती सचिन पुत्र हरेन्द्र को दबोच लिया।

पढ़ें :- सीतापुर में 6 लोगों की हत्या पर DGP सख्त, SP से मांगा स्पष्टीकरण  
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com