Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा में तेज रफ्तार लग्जरी कार ने स्कूटी सवार लड़की को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

नोएडा में तेज रफ्तार लग्जरी कार ने स्कूटी सवार लड़की को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

महिला कथित तौर पर नोएडा में सुपरटेक ई-स्क्वायर में अपने कार्यालय के बाहर अपना स्कूटर पार्क करने ही वाली थी कि वीआईपी नंबर वाली एक लग्जरी कार उसके स्कूटर से टकरा गई।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Noida car accident: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिल देहला देने वाली घटना सामने आ रही जहां एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने स्कूटी सवार लड़की की ले ली जान। टू सीटर जगुआर से दोस्त के साथ दिल्ली से सेक्टर 96 स्थित मॉल में काफी पीने आए मल्टिनैशनल कंपनी के मैनेजर ने दूसरी कार को ओवरटेक करने के दौरान स्कूटी सवार युवती (24) को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी के परखचे उड़ गए। गंभीर रूप से घायल युवती को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना सुपरटेक ई-स्क्वायर बिल्डिंग के सामने की है। पुलिस ने कार चला रहे एमएनसी के मैनेजर को गिरफ्तार कर कार को कब्जे में ले लिया है। हादसे में जान गंवाने वाली युवती के भाई की शिकायत पर सेक्टर-39 थाने में केस दर्ज हुआ है। हादसे में कार रेसिंग की बात चर्चा में आई, लेकिन पुलिस ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश में 20 फरवरी से शुरू होगा बजट सत्र, पढ़ें पूरी खबर

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा रविवार सुबह करीब 10 बजे हुआ। सरस्वती एन्क्लेव सेक्टर-143 निवासी दीपिका, यहां सुपरटेक ई-स्क्वॉयर बिल्डिंग के 22वीं मंजिल पर चलने वाली राजनंदनी स्टेट प्राइवेट लिमिटेड में रिसेप्शनिस्ट थीं। वह हमेशा की तरह रविवार को भी ऑफिस के लिए घर से निकली थीं और दफ्तर के सामने पहुंच चुकी थीं। यहीं पर तेज रफ्तार जगुआर कार ने उन्हें टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद राहगीर, गंभीर रूप से घायल दीपिका को लेकर सेक्टर-110 स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे। वहां पर शुरुआती इलाज के दौरान ही डॉक्टर ने दीपिका को मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि, हादसे के बाद मौके का एक विडियो भी सामने आया है। इसमें मौके पर जगुआर के साथ एक रेंज रोवर भी खड़ी दिख रही है। चर्चा में ये बातें सामने आईं कि ये दोनों कार सवार रेसिंग कर रहे थे। लेकिन पुलिस कार रेस जैसी किसी भी बात से इनकार कर रही है। रेंज रोवर का जिक्र जांच या एफआईआर में पुलिस ने अब तक नहीं किया है। थाना प्रभारी सेक्टर-39 राजीव बालियान ने बताया कि कार रेसिंग जैसा कोई भी तथ्य जांच में सामने नहीं आया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com