Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ईडी के छापे पर आप सांसद राघव चड्ढा का फूटा गुस्सा, कहा- हार के डर से घबराई भाजपा एजेंसियों के जरिए विपक्षियों को बना रही निशाना

ईडी के छापे पर आप सांसद राघव चड्ढा का फूटा गुस्सा, कहा- हार के डर से घबराई भाजपा एजेंसियों के जरिए विपक्षियों को बना रही निशाना

दिल्ली के ओखला विधानसभाक्षेत्र से ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खान के यहां मंगलवार को ईडी की छापेमारी पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा को आड़े हाथ लिया। ‘आप’ के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं, वहां जांच एजेंसियां साइलेंट हैं और जहां गैर भाजपा दलों की सरकारें हैं, वहां ये वायलेंट हैं।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के ओखला विधानसभाक्षेत्र से ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खान के यहां मंगलवार को ईडी की छापेमारी पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा को आड़े हाथ लिया। ‘आप’ के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं, वहां जांच एजेंसियां साइलेंट हैं और जहां गैर भाजपा दलों की सरकारें हैं, वहां ये वायलेंट हैं।

पढ़ें :- हरियाणाः आने वाले चुनावों में भी BJP को हराएगी आम आदमी पार्टी: अनुराग ढांडा

पिछले 9 वर्षों में ईडी-सीबीआई ने 3100 जगहों पर रेड की है, जिसमें 95 फीसद केस विपक्ष के नेताओं के खिलाफ हैं। इंडिया गठबंधन बनने के बाद से जांच एजेंसियों की कार्रवाई तेज हो गई है, जो भाजपा की डर को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि मनगढ़ंत आरोप लगाकर सांसद संजय सिंह को जेल भेज दिया गया और आज ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह के घर ईडी की रेड हो रही है।

कहा कि ईडी जिस मामले में रेड कर रही है, उसी मामले में पिछले साल एसीबी ने अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया था, लेकिन कोर्ट ने एसीबी को फटकार लगाते हुए उनको जमानत दे दी थी। आम आदमी पार्टी एजेंसियों के आक्रमण से नहीं डरती है। हम सच्चाई और धर्म की लड़ाई लड़ते रहेंगे। 2004 से 2014 से बीच जब यूपीए की सरकार थी, तो इन 10 सालों में ईडी ने केवल 112 जगह रेड की, लेकिन 2014 से 2023 तक 9 वर्षों में ईडी ने 3100 जगहों पर रेड की।

सीबीआई-ईडी के 95 फीसद मामले विपक्ष के नेताओं के खिलाफ

सीबीआई-ईडी ने पिछले नौ सालों में जितने नेताओं के खिलाफ मुकदमें किए हैं, उनमें से 95 फीसद मामले विपक्ष के नेताओं के खिलाफ हैं। यह दिखाता है कि कोई व्यक्ति भाजपा के खिलाफ आवाज न उठाए, उसकी आवाज कुचलने की भावना से एजेंसियों को लोगों पर छोड़ा जाता है। खासतौर पर जबसे एक मजबूत ‘इंडिया’ गठबंधन बना है।

पढ़ें :- सपा सांसद डिंपल यादव का बड़ा बयानः समाजवादी पार्टी ही कर सकती है भाजपा का सामना, कहा- हारे हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को सपा ने MLC  बनाया

देश को बचाने के लिए बड़े-बड़े राजनीतिक दल और नेता साथ आए। सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि जब से इंडिया गठबंधन बना है, इन एजेंसियों द्वारा की जा रही रेड, जांचें और समन की कार्रवाई लगातार बढ़ती जा रही है। कभी तमिलनाडु में डीएमके के मंत्री, कभी पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के तृणमूल कांग्रेस के मंत्री या नेताओं और कभी कांग्रेस के नेताओं पर रेड हो रही होती है तो कभी महाराष्ट्र में शिवसेना के नेताओं को पकड़ कर जेल में डाला ज रहा होता है।

उन्होंने कहा कि अगर इन मामलों से किसी नेता को छुटकारा पाना है तो वो बीजेपी ज्वाइन कर सकता है। जैसे ही आप भाजपा ज्वाइन कर लेंगे, ये सारे मुकदमें बंद हो जाएंगे। राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ लोगों ने दुनिया भर के झूठे आरोप लगाए। हमारे मंत्री सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाकर उन्हें गिरफ्तार करवाया। उनके पूरे केस में एक फूटी कौड़ी बरामद नहीं हुई। क्योंकि कोई घोटाला था ही नहीं।

मनीष सिसोदिया पर झूठे आरोप लगाकर जेल में रखने का आरोप

कहा कि मनीष सिसोदिया को झूठे आरोप लगाकर जेल में रखने की कोशिश की गई। सांसद संजय सिंह संसद के अंदर और बाहर सबसे मजबूती से भाजपा का विरोध करते हैं। आज इसी की सजा भाजपा ने उन्हें दी है और मनगढ़ंत आरोप लगाकर उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया। कहा कि जैसे-जैसे लोकसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे एजेंसियों द्वारा घबराई हुई भाजपा का आक्रमण बढ़ता रहेगा।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट का फैसला: चंडीगढ़ में AAP का मेयर, कार्यकर्ताओं में जश्न
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com