Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबादः मोदीनगर में गणेश मेले के आयोजन पर प्रशासन का ‘ग्रहण’, पूर्व पार्षद ने दी आत्मदाह की धमकी

गाजियाबादः मोदीनगर में गणेश मेले के आयोजन पर प्रशासन का ‘ग्रहण’, पूर्व पार्षद ने दी आत्मदाह की धमकी

यूपी के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके की देवेंद्रपुरी कॉलोनी में पिछले 22 साल से हो रहे गणेश मेले को लेकर जिला प्रशासन ने अभी तक अनुमति नहीं दी है। जिससे श्रद्धालुओं में काफी रोष है। मोदीनगर की देवेंद्रपुरी कॉलोनी के निवासी गणेश मेला न लगने को लेकर विरोध जता रहे हैं।

By Rakesh 

Updated Date

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके की देवेंद्रपुरी कॉलोनी में पिछले 22 साल से हो रहे गणेश मेले को लेकर जिला प्रशासन ने अभी तक अनुमति नहीं दी है। जिससे श्रद्धालुओं में काफी रोष है। मोदीनगर की देवेंद्रपुरी कॉलोनी के निवासी गणेश मेला न लगने को लेकर विरोध जता रहे हैं।

पढ़ें :- झांसी में सिपाही ने पुलिस की गाड़ी में लगाई आग, कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को दबोचा, जानें क्या था मामला

लोगों ने आरोप लगाया कि दो दिन बाद मेला लगना है, लेकिन प्रशासन द्वारा गणेश मेला लगाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। आयोजकों को उम्मीद थी कि मेला लगाने की अनुमति मिल जाएगी। इसलिए आयोजकों की तरफ से मेले में शामिल होने के लिए गणमान्य लोगों को आमंत्रण भी भेज दिया गया था।

आयोजनकर्ता 1 महीने से अधिकारियों के पास परमिशन के लिए घूम रहे

मेले में दूरदराज से साधु-संतों का भी आना शुरू होता है।  आयोजकों ने गणेश मेले की तैयारी को लेकर काफी खर्च भी किया है। आयोजनकर्ता लगभग 1 महीने से अधिकारियों के पास परमिशन को लेकर घूम रहे हैं, लेकिन मोदीनगर क्षेत्र के ACP परमिशन नहीं दे रहे हैं। प्रदर्शन में शामिल महिला पूर्व पार्षद ने आत्मदाह की चेतावनी दी है।

वहीं कालोनी के लोगों ने गणेश मेले को लेकर मोदी व योगी से भी अपील की है। मोदी कपड़ा मिल के मालिक द्वारा भी परमिशन नहीं दी जा रही है। पुलिस भी वहां नतमस्तक होती नजर आ रही है।

पढ़ें :- Badaun : ससुरालीजनों पर दामाद का आरोप, मेरी पत्नी को 2 लाख रुपए में बेच डाली साँस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com