Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Shraddha murder case: आफताब का नार्को टेस्ट हुआ खत्म, हत्या की बात कबूलने से लेकर खोले कई राज

Shraddha murder case: आफताब का नार्को टेस्ट हुआ खत्म, हत्या की बात कबूलने से लेकर खोले कई राज

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफ़ताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा के कत्ल की बात कबूल कर ली है। आफ़ताब ने नार्को टेस्ट के दौरान मल्टीपल हथियारों के इस्तेमाल की बात कबूल की है। उसने नार्को टेस्ट के दौरान ये भी बताया कि उसने श्रद्धा के कपड़े कहां डिस्पोज़ किये थे।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Shraddha murder case: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफ़ताब का गुरुवार को दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में नार्को टेस्ट कराया गया। उसने नार्को टेस्ट में श्रद्धा के कत्ल की बात कबूल कर ली है। आफ़ताब ने नार्को टेस्ट के दौरान मल्टीपल हथियारों के इस्तेमाल की बात कबूल की है। उसने नार्को टेस्ट के दौरान ये भी बताया कि उसने श्रद्धा के कपड़े कहां डिस्पोज़ किये थे। सूत्रों के हवाले से इसकी जानकारी मिली है। FSL के सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा, “आज FSL की टीम और अंबेडकर अस्पताल की टीम ने मिलकर नार्को टेस्ट कर लिया है। टेस्ट 2 घंटे से ज्यादा देर तक चला था। अगर आवश्यकता पड़ी तो पोस्ट नार्को टेस्ट किया जा सकता है। आज टेस्ट के सभी पैरामीटर पूरे किए गए हैं।”

पढ़ें :- श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की आज साकेत कोर्ट में पेशी

लगभग 2 घंटे तक चला Narco test
आपको बता दें कि, आज श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफ़ताब का नार्को टेस्ट पोरा हुआ । टेस्ट के बाद आफताब को अम्बेडर अस्पताल में ऑब्जर्वेशन में रखा गया। आफ़ताब का नार्को टेस्ट पूरी तरीके से सफल रहा है। नार्को टेस्ट के दौरान और टेस्ट के बाद आफ़ताब की तबीयत बिल्कुल ठीक रही। आफ़ताब का नार्को टेस्ट तकरीबन 2 घंटे तक चला ।

हत्या की बात कबूली
फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) टीम ने नार्को टेस्ट की तैयारियां पहले ही पूरी कर ली थी। नार्को टेस्ट के दौरान FSL टीम के साथ डॉक्टर भी मौजूद थे। नार्को का प्री-सत्र मंगलवार को एफएसएल में हुए पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान हो गया था। पॉलिग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट एक दो दिन में आ जाएगी। हालांकि, आफताब ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसी ने श्रद्धा का मर्डर किया है और उसे उसका कोई मलाल नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com