Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 42 घंटे की रेस्क्यू के बाद नहर में डूबे पांचों के शव बरामद, NDRF और SDRF ने चलाया था अभियान

42 घंटे की रेस्क्यू के बाद नहर में डूबे पांचों के शव बरामद, NDRF और SDRF ने चलाया था अभियान

यूपी के कासगंज जिले की ततारपुर हजारा नहर में बीते गुरुवार को नहाते समय डूब गए पांचों के शव शनिवार को बरामद कर लिए गए। सभी शवों को NDRF और SDRF की टीम ने दो दिनों के रेस्क्यू के दौरान नहर से बरामद किया। शुक्रवार को नहर से दो लोगों के शव बरामद किए गए थे। जबकि शनिवार को नहर से तीन और लोगों के शव बरामद किए गए।

By HO BUREAU 

Updated Date

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले की ततारपुर हजारा नहर में बीते गुरुवार को नहाते समय डूब गए पांचों के शव शनिवार को बरामद कर लिए गए। सभी शवों को NDRF और SDRF की टीम ने दो दिनों के रेस्क्यू के दौरान नहर से बरामद किया। शुक्रवार को नहर से दो लोगों के शव बरामद किए गए थे। जबकि शनिवार को नहर से तीन और लोगों के शव बरामद किए गए।

पढ़ें :- हरदोई में मानवता शर्मसारः वृद्ध महिला के साथ युवक ने किया रेप, आरोपी फरार

युवकों के शवों को जैसे ही नहर से बरामद किया गया तभी नहर किनारे बैठे उनके परिजनों में चीख पुकार मच गई। बतादें कि गुरुवार को कासगंज की ततारपुर हजारा नहर में 9 लोग एटा से नहाने आए थे। नहाते समय सभी नहर में डूब गए। इस दौरान नहर में डूबे 4 लोगों को तो बचा लिया गया था जबकि अन्य पांच लोग नहर में डूबकर लापता हो गए थे।

जिनकी नहर में तलाशी के लिए गाजियाबाद से NDRF और बरेली से SDRF की टीम बुलाई गई थी। दोनो टीमों ने नहर में रेस्क्यू अभियान चलाकर कल नहर में डूबे 5 लोगों में से दो युवकों जाहिद और अभिषेक के शव बरामद कर लिए थे। जबकि शनिवार को नहर में उतरी NDRF और SDRF टीम के जवानों ने तीनों युवक सलमान, आसिफ मुजाहिद के भी शव बरामद कर लिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com