Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MCD चुनाव में AIMIM की एंट्री,चुनाव में AIMIM के 15 उम्मीदवारों का किया ऐलान

MCD चुनाव में AIMIM की एंट्री,चुनाव में AIMIM के 15 उम्मीदवारों का किया ऐलान

ओवैसी ने कहा कि आपने तब्लीगी जमात को बदनाम किया. कोरोना काल में केजरीवाल ने पूरी दुनिया को बदनाम किया कि अगर कोरोना बढ़ा तो इसे फैलाने के लिए तब्लीगी जमात जिम्मेदार है.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव में बस कुछ ही दिन बचे हैं. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है सारी पार्टियों के बीच हलचल तेज हो गई है. एमसीडी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच तो मुकाबला चल ही रहा है. दूसरी तरफ असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM भी मैदान में उतर गई है. AIMIM ने दिल्ली नगर निगम चुनाव के अलग-अलग विधानसभा वार्डों में अपने 15 उम्मीदवार उतारे हैं.

पढ़ें :- Bihar News: तिलक से लौट रहे मुखिया पति जानलेवा हमले में हुए गम्भीर रुप से घायल , इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेजा गया

दिल्ली एमसीडी चुनाव में कुल 12 प्रतिशत मुस्लिम मतदाता निर्णायक भूमिका में है. इनका एक तरफा रुख चुनावी परिणाम में बड़ा उलटफेर भी कर सकता है. दिल्ली नगर निगम चुनाव में एआईएमआईएम ने कुल 15 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है, जिसमें 14 मुस्लिम प्रत्याशी शामिल हैं. मटियामहल, सीलमपुर, मुस्तफाबाद, बाबरपुर, बल्लीमारान, सीमापुरी, चांदनी चौक, जाकिर नगर, करावल नगर, अबू फजल जैसे मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर पार्टी ने उम्मीदवारों को उतारा है.

ओवैसी ने केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमले में ओवैसी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ‘छोटा रिचार्ज’ थे. उन्होंने पिछली सरकारों को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि किसी ने भी दिल्ली के विकास के लिए काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि न तो स्कूल बनाए गए और न ही सफाई लागू की गई. उन्होंने तब्लीगी जमात को बदनाम करने को लेकर दिल्ली के सीएम पर हमला किया और कहा कि यह केजरीवाल ही थे जिन्होंने तब्लीगी जमात पर फैले कोविड -19 की जिम्मेदारी ली थी.इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि जब दिल्ली में दंगा हो रहा था तो सीएम केजरीवाल आंख और कान को चुपचाप बंद करके बैठे थे. बीजेपी को हराने के नाम पर अल्पसंख्यकों से वोट मांगते हैं, जबकि हमारे समाज ने कभी भी बीजेपी को वोट नहीं दिया, आखिर यह कब तक?

पढ़ें :- Delhi Mughal Garden: सरकार ने दिल्ली के राष्ट्रपति भवन स्थित मुगल गार्डन का नाम बदलकर 'अमृत उद्यान' किया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com