Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. जेल के अंदर से सिसोदिया की एक ओर चिट्ठी, जानें क्या लिखा है पत्र में

जेल के अंदर से सिसोदिया की एक ओर चिट्ठी, जानें क्या लिखा है पत्र में

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया काफी दिनों से जेल के अंदर बंद हैं। जेल से सिसोदिया ने लिखी है एक और चिट्ठी।

By Avnish 

Updated Date

नई दिल्ली । आप के कई ऐसे नेता हैं जो जेल में बंद हैं । यह नेता जेल के अंदर से आए दिन कोई ना कोई संदेश या चिट्ठी भेजते रहते हैं। इसी संदर्भ में मनीष सिसोदिया ने जेल के अंदर से एक और चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी के जरिए केंद्र सरकार पर मनीष सिसोदिया ने तंज कसा है।

पढ़ें :- भारत विकास परिषद का 62 वां स्थापना दिवसः नितिन गडकरी ने सांस्कृतिक समानता की महत्ता पर दिया जोर, कहा- आने वाले समय में भारत बनेगा विश्व गुरु

मनीष सिसोदिया के इस चिट्ठी को दिल्ली के सीएम ने अपने ट्वीटर पर साझा किया है। जो तेजी से अब वायरल हो रहा है। सिसोदिया ने इस चिट्ठी में एक कविता लिखी है और इसमें साफ शब्दों में लिखा गया है कि अगर हर गरीब बच्चा पढ़ गया तो चौथी पास राजा का महल हिल जाएगा ।

सिसोदिया ने अपने इस लेटर में शिक्षा का महत्व दिया है। कहा है कि अगर समाज का हर बच्चा पढ़ गया तो वो चालाकियों और कुनीतियों पर सवाल उठाने लगेगा और फिर पढ़ा लिखा बच्चा अपने कलम की ताकत से किसी के मन की बात नहीं सुनेगा बल्कि वो अपने मन की बात लोगों को सुनाएगा।

पहले भी लिख चुके हैं लेटर

यह पहली बार नहीं है कि दिल्ली के पूर्व सीएम ने बीजेपी के खिलाफ लेटर लिखा हो । इससे पहले भी मनीष सिसोदिया लेटर लिख चुके हैं। इससे पहले भी जब मनीष सिसोदिया ने पत्र लिखा था तब भी उन्होंने मोदी सरकार पर ही हमला बोला था और प्रधानमंत्री के कम पढ़े होने पर सवाल खड़े किए थे। यह भी कहा था कि प्रधानमंत्री का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए खतरनाक है। भारत को आगे   ले जाने के लिए उनका पढ़ा लिखा होना बेहद जरूरी है।

पढ़ें :- महावीर इंटरनेशनल का 50 वर्षों का सफर महत्वपूर्ण उपलब्धिः रामनाथ कोविंद, संस्था की सेवा गतिविधियों से प्रभावित हुए निवर्तमान राष्ट्रपति

फरवरी से हैं जेल के अंदर सिसोदिया

बता दें कि शराब घोटाले मामले में फरवरी से ही अंदर हैं मनीष सिसोदिया। उनके ऊपर आबकारी नीति में घोटाले का आरोप है। कई बार सुनवाई भी हो चुकी है ।लेकिन अभी तक बाहर नहीं आए हैं। सीबीआई ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था और फिर बारी आई ईडी की। ईडी ने भी लंबी पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था। तब से अब तक जेल में ही हैं मनीष सिसोदिया ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com