Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ayodhya News: अनुराधा पौडवाल पहुंची राम की नगरी अयोध्या, लता मंगेशकर चौक देखकर हुई भाव-विभोर

Ayodhya News: अनुराधा पौडवाल पहुंची राम की नगरी अयोध्या, लता मंगेशकर चौक देखकर हुई भाव-विभोर

राम की नगरी अयोध्या में सोमवार को बॉलीवुड की प्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल पहुंची.अनुराधा पौडवाल ने कहा की मुझे अयोध्या आकर बहुत ही अच्छा लगता है,आज लता मंगेशकर चौक पर आने का मुझे मौका मिला है,अनुराधा पौडवाल ने लता मंगेशकर चौक पर पहुंचकर शिलापट्ट पर माल्यार्पण किया,साथ ही लता मंगेशकर की स्मृति में श्रद्धांजलि अर्पित की उन्होने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लता मंगेशकर चौक के जरिए भारत रत्न लता मंगेशकर को उचित सम्मान दिया गया है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में सोमवार को बॉलीवुड की प्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल पहुंची.अनुराधा पौडवाल ने कहा की मुझे अयोध्या आकर बहुत ही अच्छा लगता है,आज लता मंगेशकर चौक पर आने का मुझे मौका मिला है,अनुराधा पौडवाल ने लता मंगेशकर चौक पर पहुंचकर शिलापट्ट पर माल्यार्पण किया,साथ ही लता मंगेशकर की स्मृति में श्रद्धांजलि अर्पित की उन्होने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लता मंगेशकर चौक के जरिए भारत रत्न लता मंगेशकर को उचित सम्मान दिया गया है.

पढ़ें :- सीएम योगी का अयोध्या दौरा आज, 4 बजे रामकथा पार्क हेलीपैड से लखनऊ होगें रवाना

भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन के बाद अयोध्या में नया घाट चौराहे को लता मंगेशकर चौक के रूप में विकसित किया गया है. इस चौराहे पर विशाल काय एक वीणा लगाई गई है और इसे लता मंगेशकर चौक का नाम दिया गया है. अयोध्या की ह्रदय स्थली कहे जाने वाली नया घाट क्षेत्र में बनाए गए लता मंगेशकर चौक पर श्रद्धालुओं के पहुंचने के साथ ही इस बात का आभास हो जाता है कि वह लता मंगेशकर के चौक पर पहुंच चुके हैं. चौक पर राम और हनुमान जी के भजन लगातार बजते रहते हैं.

अनुराधा पौडवाल ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का काम जब से शुरू हुआ है, तब से सभी में बहुत ज्यादा उत्साह है. हर एक इंसान के मन में राम मंदिर के लिए श्रद्धा और भावना है. अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मंदिर निर्माण के बाद पूरी दुनिया के लोग अयोध्या आएंगे. पूरी दुनिया की निगाहें राम मंदिर पर हैं कि कब भव्य रामलला के मंदिर में रामलला का दर्शन होगा. इसी उम्मीद और आस्था के साथ मैं भी आती रहती हूं.

.

पढ़ें :- Ayodhya News:पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या में करेंगे लता मंगेशकर चौक का नामकरण,लता जी के 93वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com