1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bareilly : आखिरकार जीवन की जंग हार गया फौजी, गुुंडई करने वाले TTE का नहीं लगा सुराग,बरेली में फौजी को दिया था

Bareilly : आखिरकार जीवन की जंग हार गया फौजी, गुुंडई करने वाले TTE का नहीं लगा सुराग,बरेली में फौजी को दिया था

Bareilly : आखिरकार जीवन की जंग हार गया फौजी, धक्का देने वाला टीटीई अब भी लापता, पुलिस कर रही है आरोपी टीटीई की तलाश

By Ruchi Kumari 
Updated Date

ट्रेन दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए फौजी सोनू सिंह बृहस्पतिवार को आखिर जीवन की जंग हार गया. 18 नवंबर बृहस्पतिवार को बरेली जंक्शन पर डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में चढ़ते समय गिरने से राजपूताना राइफल्स रेजीमेंट की यूनिट 24 के फौजी का एक पैर कट गया था जबकि दूसरा पैर कुचल गया था.

पढ़ें :- नेता प्रतिपक्ष ने महागठबंधन की सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

बरेली में ट्रेन में गंडई करने वाला TTE अभी भी फरार है, बरेली में रेलवे जंक्शन पर राजधानी एक्सप्रेस से TTE ने एक फौजी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया था.प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कुछ ही देर के बाद ट्रेन बरेली स्टेशन से चली थी. आरोप है कि जवान गेट पर ही खड़ा था, तभी TTE कुपन बोरे से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया. उसके बाद TTE ने जान से मारने की नीयत से उसे धक्का दे दिया. उस समय ट्रेन की स्पीड करीब 20 किमी प्रति घंटा की थी.

मौके से फरार हुआ TTE

सेना के सूबेदार की तरफ से पुलिस को बताया गया कि आरोपी TTE ने जब धक्का दिया तो फौजी ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में आ गया. इस घटना में उसका एक पैर कटकर अलग जा गिरा. जबकि दूसरा पैर काफी दूर तक घिसटता रहा. पैर में पड़ा चमडे़ का जूता अलग गिर गया. दूसरे पैर में गंभीर चोट लगी है. वहीं सिर में भी गंभीर चोटें आई थी, इस दौरान आरोपी TTE मौके से फरार हो गया.

सेना की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर टीटीई की तलाश शुरू कर दी थी. मगर अब तक टीटीई को पकड़ नहीं सकी है.

पढ़ें :- सपा ने जो अपने समय में गुंडागर्दी की है, उसी तरह दूसरों को लेकर भी सोच रहे हैं: केशव प्रसाद मौर्य

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...