1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Aamrapali Dubey: अयोध्या में भोजपुरी स्‍टार आम्रपाली दुबे के लाखों के गहने, मोबाइल चोरी

Aamrapali Dubey: अयोध्या में भोजपुरी स्‍टार आम्रपाली दुबे के लाखों के गहने, मोबाइल चोरी

आम्रपाली दुबे के साथ अयोध्या में चोरी हो गई है. फिल्म की शूटिंग करने अयोध्या पहुंचीं आम्रपाली के होटल के कमरे से कई कीमती चीजें जैसे मोबाइल फोन और गहने चोरी हो गए हैं.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ अयोध्या में चोरी हो गई है. फिल्म की शूटिंग करने अयोध्या पहुंचीं आम्रपाली के होटल के कमरे से कई कीमती चीजें जैसे मोबाइल फोन और गहने चोरी हो गए हैं.आम्रपाली दुबे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके तीन मोबाइल फोन समेत लाखों रुपयों के गहनों की चोरी हो गए हैं.

पढ़ें :- नेता प्रतिपक्ष ने महागठबंधन की सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

शूटिंग के सिलसिले में अयोध्या पहुंचीं भोजपुरी अभिनेत्री, कोतवाली नगर के सिविल लाइन में एक होटल में ठहरी हुई हैं. आम्रपाली ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उनके होटल के कमरे से ही यह सब सामान चोरी हुआ है. शिकायत के बाद जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तब उन्हें आरोपी का सीसीटीवी फुटेज भी मिल गया है. ऐसे में सबूत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है.

आम्रपाली दुबे के साथ हुई इस घटना के बारे में बताते हुए सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह के कहा, यह घटना गुरुवार सुबह 9 बजे के आसपास की है. सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पाया है कि आम्रपाली के कमरे का दरवाजा खुला था, उसी समय एक युवक कमरे में घुसा और तीन मोबाइल और जेवर लेकर कमरे से निकल गया. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.सीओ स‍िटी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के सहारे शुरुआती जांच में और भी तथ्य सामने आ रहे हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...