1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. IRCTC घोटाले में तेजस्वी यादव के लिए बड़ा दिन आज, दिल्ली कोर्ट में होगी सुनवाई,पढ़ें

IRCTC घोटाले में तेजस्वी यादव के लिए बड़ा दिन आज, दिल्ली कोर्ट में होगी सुनवाई,पढ़ें

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मंगलवार को IRCTC केस में दिल्ली स्थित सीबीआई कोर्ट में पेश हो रहे हैं। IRCTC घोटाले मामले में जमानत पर चल रहे तेजस्वी की जमानत रद्द करने को लेकर आवेदन दिया है।

By आकृति 
Updated Date

पिछले कुछ दिनों में बिहार की सियासत में काफी गर्मी देखने को मिली है बिहार की सियासत से हर कोई वाकिफ है वही बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मंगलवार को IRCTC केस में दिल्ली स्थित सीबीआई कोर्ट में पेश हो रहे हैं। IRCTC घोटाले मामले में जमानत पर चल रहे तेजस्वी की जमानत रद्द करने को लेकर आवेदन दिया है।

पढ़ें :- सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा: नीतीश कुमार की नियत में खोट है..

सीबीआई ने तेजस्वी यादव पर जमानत के शर्तो के उल्लंघन का मामला बताते हुए जमानत रद्द करने की मांग की है। पिछले महीने सीबीआई पर दिए तीखे बयान के बाद सीबीआई ने अर्जी दी थी जिसके बाद स्पेशल जज ने तेजस्वी को नोटिस जारी किया था।
मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान तेजस्वी यादव ने सीबीआई की अर्जी पर अपना जवाब दाखिल किया लेकिन सीबीआई ने तेजस्वी यादव के जवाब का विरोध किया।

सीबीआई तेजस्वी द्वारा दिये प्रेस कांफ्रेंस में दिये बयान को पढ़ रही है। इसी मामले में तेजस्वी यादव को बुलाया गया है। दिल्ली में हो रही सुनवाई पर पार्टी के लोगो की नजरें भी टिकी हुई है। अगर तेजस्वी यादव की जमानत रद्द होती है तो तेजस्वी की मुश्किल बढ़ सकती हैं। दरअसल IRCTC घोटाले मामले में लालू, तेजस्वी सहित परिवार के कई सदस्यों के नाम शामिल हैं।

IRCTC घोटाले मामले में तेजस्वी की आज सीबीआई कोर्ट में पेशी की मुख्य वजह तेजस्वी का बयान बताया गया है। 25 अगस्त को तेजस्वी न प्रेस काफ्रेन्स आयोजित करते हुए सीबीआई पर बड़े बयान दिए थे। तेजस्वी ने कहा था “क्या सीबीआई अधिकारियों की मां और बच्चे नहीं होते, क्या उनका परिवार नहीं है, क्या वे हमेशा सीबीआई अधिकारी रहेंगे, क्या वे रिटायर नहीं होंगे, सिर्फ यही पार्टी सत्ता में बनी रहेगी, आप क्या संदेश देना चाहते हैं ? आपको संवैधानिक संगठन के कर्तव्य का ईमानदारी से निर्वहन करना चाहिए।

तेजस्वी ने अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी वही आज उनकी कोर्ट में पेशी है साथ ही यह देखना होगा कि कोर्ट का अगला आदेश क्या होगा उनके हित में होगा ?

पढ़ें :- Bihar News:पुलिसवाले ने पत्नी को मिट्टी तेल डालकर जिंदा जलाया,आरोपी जवान बक्सर में है पोस्टेड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...