Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार: बक्सर में सड़क हादसा, अश्विनी चौबे के काफिले की गाड़ी पलटी,बड़ा हादसा टला

बिहार: बक्सर में सड़क हादसा, अश्विनी चौबे के काफिले की गाड़ी पलटी,बड़ा हादसा टला

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

बक्सर : केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के कारकेड में शामिल पुलिस का एस्कार्ट वाहन रविवार की रात दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में पांच लोग जख्मी हो गए हैं, जिसमें चार पुलिसकर्मी और एक ड्राइवर हैं. सभी का इलाज डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है. केंद्रीय मंत्री खुद सभी घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे और देर रात तक वहां मौजूद रहे. बक्सर से पटना लौटने के क्रम में डुमरांव के नजदीक मठीला-नारायणपुर पथ पर सड़की पुल के पास कारकेड में चल रही कोरानसराय थाने की गाड़ी खेत में पलट गई. इसके ठीक चल रही इनोवा कार में केंद्रीय मंत्री सवार थे. घायलों में 5 को गंभीर चोटें लगी हैं.

पढ़ें :- Bihar News: सीवान में राम जानकी पथ निर्माण का मुआवजा पचरुखी और बसंतपुर अंचल में बाटने की प्रक्रिया शुरू

खुद ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री ने खुद इस घटना की जानकारी ट्वीट कर दी. उन्होंने हादसे का वीडियो ट्वीट कर बताया कि बक्सर से पटना जाते समय डुमराव के मठीला-नारायणपुर पथ पर चल रही पुलिस की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. उन्होंने बताया कि दो पुलिसवालों को चोटें भी आई है.

मंत्री खुद घायलों को लेकर गए अस्पताल

मंत्री ने बताया कि सभी घायलों को वे खुद डुमराव सदर अस्पताल लेकर गए. उन्होंने बताया कि अब सभी ठीक हैं और उनका ईलाज जारी है. बता दें कि हाल ही में बिहार के बक्सर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के काफिले को रोक पर नारेबाजी की थी. लोगों ने उनकी कार को देखते ही घेराबंदी कर दी थी.

Advertisement