1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar: बेगूसराय में बस ने छह राहगीरों को कुचला, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया

Bihar: बेगूसराय में बस ने छह राहगीरों को कुचला, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया

मौके पर स्थानीय लोगों ने बस और उसके खलासी को पकड़ लिया. वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बस चालक और उप चालक को हिरासत में ले लिया. इस घटना से नाराज लोगों ने बस में तोड़फोड़ की.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

बेगुसराय: बिहार के बेगुसराय में तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सड़क पर जा रहे छह लोगों को टक्कर मार दी.बस ने शादी के मटकोर में जा रहे आधा दर्जन से अधिक लोगों को कुचल दिया. टक्कर इतनी भीषण थी कि सभी को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद कुछ देर के लिए मौके पर अफरा-तफरी का माहौल था.टना नगर थाना क्षेत्र के NH-31 स्थित बलिदानी दुर्गा के समीप की है

पढ़ें :- नेता प्रतिपक्ष ने महागठबंधन की सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

बताया जा रहा है कि अशोकनगर पोखरिया निवासी जगदीश पासवान की बेटी की गुरुवार की रात शादी होने वाली थी. इसको लेकर रिश्तेदार परिजन और मोहल्ले के लोग करीब 60 की संख्या में महिला और पुरुष बच्चे समेत मटकोर करने के लिए बलिदानी दुर्गा स्थान के समीप एनएच पर से गुजर रहे थे. सभी लोग डीजे की धुन पर नाच रहे थे.

तभी खातोंपुर के तरफ से आ रही बस ने अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचल दिया. मौके पर स्थानीय लोगों ने बस और उसके खलासी को पकड़ लिया.वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बस चालक और उप चालक को हिरासत में ले लिया. इस घटना से नाराज लोगों ने बस में तोड़फोड़ की. साथ ही बस का शीशा भी तोड़ दिया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...